Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Contestant List: सलमान खान के शो में ये 7 सितारे आ सकते हैं नजर, एक तो है टीवी की मशहूर बहू

Bigg Boss 16 Contestant list: सलमान खान के मचअवेटेड रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हर बार की तरह नए सीजन के ऑन एयर होने से पहले कई सितारों के नाम बतौर कंटेस्टेंट चर्चा में है. खास बात है कि जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है उनमें ज्यादातर सितारे टेलीविजन के नामचीन चेहरे हैं. इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने शो की फीस और ज्यादा बढ़ा दी है. 'बिग बॉस सीजन 16' कब से ऑन एयर होगा इसे लेकर भी फैंस काफी बेसब्र है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सलमान खान का शो सितंबर के आखिर या फिर अक्टूबर की शुरुआत में ऑन एयर हो सकता है. जानिए इस बार शो में कौन से सितारे आ सकते हैं. 

1/7

हमेशा की तरह इस बार भी टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है. हालांकि हर साल एक्ट्रेस का नाम सुर्खियों में आता है. लेकिन जब भी एक्ट्रेस से शो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने जवाब कभी भी नहीं में नहीं दिया. खास बात है कि दिव्यांका की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच बहुत ज्यादा है.

2/7

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारुकी का नाम भी 'बिग बॉस सीजन 16' को लेकर चर्चा में है. खास बात है कि मुनव्वर रोहित शेट्टी के रियिलिटी शो में इस बार हिस्सा लेने वाले थे. लेकिन किसी वजह से वो हिस्सा नहीं ले पाए. ऐसे में सलमान खान के शो में मुनव्वर इस बार हिस्सा ले सकते हैं.

 

3/7

'उतरन' सीरियल की इच्छा का रोल निभाने वाली टीना दत्ता का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में है. बीते साल एक्ट्रेस ने एक मैसेज के साथ शो में हिस्सा लेने के लिए इनकार कर दिया था. लेकिन खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को इस बार फिर से शो के लिए अप्रोच किया गया है.

4/7

कई सीरियल में नजर आ चुके शिविन नारंग को भी इस बार शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है. खास बात है कि शिविन को इससे पहले भी तीन बार अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शिविन की बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग का दौर जारी है.

 

5/7

टीवी की 'नागिन' यानी कि सुरभि ज्योति को भी 'बिग बॉस सीजन 16' के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. अगर सुरभि शो में हिस्सा लेती हैं तो ये उनके करियर का पहला रियलिटी शो होगा.

6/7

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में रमन भल्ला का रोल निभा चुके करण पटेल बिग बॉस में कई बार बतौर मेहमान बनकर जा चुके हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार करण पटेल को भी मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए कॉन्टेक्ट किया है.

 

7/7

'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल में खुशी कुमारी का रोल निभाने वाली सनाया इरानी का भी नाम चर्चा में है. खबरों की मानें तो सनाया इस शो में इस बार हिस्सा ले सकती हैं. इन सभी सितारों के नाम चर्चा में जरूर हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर इनके शो में आने की खबरों पर अभी तक मुहर नहीं लगी है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़