Advertisement
trendingPhotos1466695
photoDetails1hindi

Movies Release In December: दिसंबर में एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने आ रही हैं ये फिल्में, जानिए डिटेल्स

December Release Movies 2022: साल का अंत करीब है और दिसंबर दस्तक दे चुका है. इस साल हमे कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने हमे इंटरटेन किया. इसके साथ ही साल के आखिरी महीने में कुछ मूवीज हैं जो रिलीज होने को तैयार हैं. इसलिए जिन लोगों को फिल्में देखना पसंद हैं उनके लिए ये महीना शानदार होने वाला है. आइए जानते हैं कि इस महीने कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

1/5

दिसंबर में कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. ये दोनों एक्टर्स ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Naam Mera Govinda) जो 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है में साथ नजर आएंगे.

2/5

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर अपनी फिल्म सर्कस (Cirkus)से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं.  फैंस में पहले से ही इस फिल्म को लेकर बहुत सारी एक्साइटमेंट हैं. ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

3/5

दिसंबर में रीलीज होने वाली मूवीज की लिस्ट में अगली मूवी इंडियन लॉकडाउन (Indian LockDown) है. इसमें प्रतीक बब्बर (Prateek Babbar), श्वेता बसु (Shweta Basu) को फिल्माया गया है. आपको बता दे कि ये मूवी जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रीलीज होगी.

4/5

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. उनकी फिल्म एक्शन हीरो (Action Hero) में वो बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रीलीज होगी.

5/5

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. अभिनेत्री इस मूवी से बॉलीवुड में एक बार फिर से एन्ट्री करेंगी. ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़