Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: इस एक्ट्रेस पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! बिकिनी पहन मचाया ऐसा बवाल, फोटोज देखने वालों का दिन बना कमाल

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa Movies) हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज की फेहरिस्त में शुमार रह चुकी हैं. मोनालिसा भले ही आज स्क्रीन से दूर हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी दिन रात चौगुनी बढ़ी है. मोनालिसा (Monalisa Photos) जब-जब अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट की रोनक बढ़ाती हैं, तब-तब फैंस भी तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं. मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

1/5

मोनालिसा (Monalisa) अपने बोल्ड अवतार से लाखों को दीवाना बनाती हैं. मोनालिसा की लेटेस्ट फोटो-वीडियो तो वायरल होते ही हैं लेकिन लोग उनकी पुरानी फोटोज पर भी अपना दिल लुटाते फिरते हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa New Photos) की बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

2/5

मोनालिसा (Monalisa) की यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में ब्लू कलर की बिकिनी पहने पोज करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

3/5

मोनालिसा (Monalisa Photos) स्विमिंग पूल में जिस तरह से बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं, उनकी तस्वीरें देखने वाले नेटीजन्स पानी-पानी हो रहे हैं. मोनालिसा की अदाओं के दीवाने उनकी हर तस्वीर पर दिल लुटाते नजर आते हैं.

4/5

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) 40 की उम्र में भी बोल्डनेस के साथ कैमरे के सामने पोज करती हैं. मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही जी टीवी के सीरियल फव्वारा चौक में नजर आने वाली हैं. 

5/5

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं. भोजपुरी ही नहीं साउथ की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. मोनालिसा हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपने नाम का दम दिखा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़