Advertisement
photoDetails1hindi

Saif Ali Khan से Hrithik Roshan तक, साइड रोल निभाकर मेन लीड पर भारी पड़े ये बॉलीवुड एक्टर्स, किए यादगार रोल

Bollywood Actors: यूं तो फिल्मों में लीड रोल निभाने वाले एक्टर्स ही सारी लाइमलाइट चुरा ले जाते हैं लेकिन कहानियों में कुछ किरदार ऐसे गढे जाते हैं कि वो ना सिर्फ यादगार बनते हैं बल्कि मुख्य किरदारों पर भारी भी पड़ जाते हैं.

1/5

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हर फिल्म में खुद को साबित किया है लेकिन एक फिल्म है जिसमें उनका किरदार काफी हटके था वो थी बाजीराव मस्तानी जिसमें वो काशीबाई के रोल में नजर आई थीं. यूं तो ये मेन किरदार नहीं था लेकिन ये किरदार लिखा भी बखूबी गया था और निभाया भी और प्रियंका इस रोल में दीपिका को कड़ी टक्कर देती नजर आई थीं.  

2/5

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने अपने करियर में कई शानदार किरदार निभाए हैं लेकिन उनके आइकॉनिक रोल में लंगड़ा त्यागी का जिक्र जरूर होगा. ओमकारा फिल्म का ये रोल बेहद ही शानदार था जिसे सैफ ने बखूबी निभाया वो मेन लीड अजय देवगन पर भारी पड़ते दिखे थे. 

3/5

Parineeti Chopra: इसमें कोई शक नहीं कि परिणीति चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और ये बात उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही साबित कर दी थी. परिणीति ने Ladies VS Ricky Bahl में साइड रोल निभाया था और मेन लीड में थीं अनुष्का लेकिन उनके क्यूटनेस से भरे रोल को कोई भुला नहीं सका है.

4/5

Jim Sarabh: जिम सरभ एक बेहतरीन एक्टर है और हर फिल्म में वो ये बात सही साबित करते रहे हैं. फिर चाहे पद्मावत के मलिक काफूर हो या फिर नीरजा में आतंकवादी के किरदार में नजर आए हों. उनका प्रभाव जबरदस्त रहा है.   

5/5

Kalki Koechlin: कल्कि ने कई छोटे-मोटे और अनूठे किरदारों से अपनी अलग पहचान इंडस्ट्री में बना ली है. लेकिन देव डी में उनके निभाए रोल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. इस फिल्म में माही गिल लीड रोल में थीं लेकिन कल्कि का किरदार उनसे भी ज्यादा नोटिस किया गया था.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़