Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actress Photos: टीवी की इस संस्कारी बहू ने ब्रालेस टॉप में खिंचवाई ऐसी-ऐसी फोटोज, क्लीन बोल्ड हुए फैन्स!

Rubina Dilaik Photos: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर ही अपनी अधाओं और अदाकारी को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik New Pics) ने हाल में एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस ने बेहद ही बोल्ड अंदाज में स्लीवलेस टॉप पहन शोख अदाएं दिखाई हैं. 

1/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक बार फिर से अपने सेक्सी अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. टीवी की संस्कारी बहू का बेब लुक देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. लेटेस्ट फोटोज में रुबीना दिलैक फर्र वाला ट्यूब टॉप और लैदर पैंट्स में बेहद सेक्सी दिख रही हैं.

2/5

ट्यूब टॉप और लैदर पैंट्स के साथ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कॉन्फिडेंट एक्सप्रेशन्स कैरी किए हैं. रुबीना ने लेटेस्ट फोटोज में किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ बालों को बांधकर लेकिन कुछ झुल्फों को गालों पर झूलने के लिए छोड़ दिया है. 

3/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  लेटेस्ट फोटोज में कभी अपनी बॉडी समेटे जमीन पर बैठे दिख रही हैं. तो कभी कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के लिए पोज करती नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक की इन फोटोज को देख नेटीजन्स एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते खर नहीं रहे हैं. 

4/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए भी इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी के दम पर टीवी इंडस्ट्री में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है.

5/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान बनाई थी. रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी औऱ बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. हाल ही में रुबीना झलक दिखला 10 आयोजित किया जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़