Advertisement
trendingPhotos1768425
photoDetails1hindi

Bollywood Richest Villain: इन खलनायकों के धन-दौलत की नहीं कमी, जानें कौन है सबसे अमीर

Bollywood Popular Villain: अगर आर सोच रहे हैं कि बॉलीवुड में सिर्फ हीरो ही दमदार कमाई कर रहे हैं तो आप गलत है क्योंकि फिल्मों में कमाई के मामले में खलनायक भी किसी से पीछे नहीं हैं. चलिए बताते हैं आपको बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन के बारे में.

एक्टिंग की बदौलत कमाया नाम

1/5
एक्टिंग की बदौलत कमाया नाम

Mukesh Rishi: मुकेश ऋषि को भले ही आप नाम से ना जानें लेकिन चेहरा देखते ही आज भी उनसे खौफ खाने लगेंगे. भई...बॉलीवुड के टॉप विलेन जो रहे हैं वो. 30 सालों से इंडस्ट्री में काबिज मुकेश आज भी शानदार एक्टिंग करते दिखते हैं और अपनी एक्टिंग की बदौलत ही उन्होंने खूब नाम भी कमाया है. मुकेश की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 41 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

आशुतोष राणा ने निभाए आइकॉनिक किरदार

2/5
आशुतोष राणा ने निभाए आइकॉनिक किरदार

Ashutosh Rana: संघर्ष हो, दुश्मन या फिर बादल...हर बार एक अलग अंदाज में विलेन बने आशुतोष राणा ने लोगों को खूब डराया और वो एक बेहतर विलेन बनकर उभरे. आज भी वो एक्टिंग करते हैं तो लोग उनसे इम्प्रेस्ड हुएबिना नहीं रहते. आशुतोष राणा 55 करोड़ के मालिक हैं.

प्रकाश राज भी हैं पॉपुलर विलेन

3/5
प्रकाश राज भी हैं पॉपुलर विलेन

Prakash Raj: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खलनायकी का लोहा मनवाने वाले प्रकाश राज की गिनती भी आज पॉपुलर और सबसे महंगे खलनायकों में की जाती है. सिंघम में उनके अभिनय के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश राज 36 करोड़ की संपत्ति रखते हैं.  

आशीष विद्यार्थी हैं सबसे अमीर

4/5
आशीष विद्यार्थी हैं सबसे अमीर

Aashish Vidyarthi: इन्हें भी बॉलीवुड में एक लंबा अरसा हो चुका है और हर बार फिल्म में खलनायक बने आशीष विद्यार्थी ने लोगों को अपनी एक्टिंग से खूब डराया. आज भी इन्हें इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर विलेन माना जाता है. सालों से विलेनगिरी करते आ रहे आशीष 82 करोड़ रूपए कमा चुके हैं.

5/5

Rana Daggubati: भल्लादेव बनकर जब राणा स्क्रीन पर आए तो क्या जादू चला वो किसी को बताने की जरूरत नहीं है. राणा दग्गुबाती ने इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में खूब काम किया है और कमाई के मामले में वो बड़े एक्टर्स को भी पीछे छोड़ देते हैं. आज वो 45 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़