Advertisement
trendingPhotos1403070
photoDetails1hindi

Diwali Party: दिवाली पार्टी में विक्‍की-कैटरीना समेत पहुंचे सुपरस्‍टार्स, नोरा का हुस्न देख थम जाएंगी निगाहें!

Ramesh Taurani Diwali Party: बुधवार रात मुंबई में निर्माता रमेश तौरानी की दिवाली में सितारों की भीड़ उमड़ी. रेड कार्पेट पर पूरी तरह से ग्लैमर फैला हुआ था. हसीनाएं लहंगे में कहर ढा रही थीं. इस ग्रैंड पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखों में भी चमक आ जाएगी. नोरा फतेही से लेकर तापसी पन्नू तक ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी. इस दिवाली पार्टी में विक्की-कैटरीना भी पहुंचे जिन्होंने कैमरे के आगे जमकर पोज मारे.

 

1/15

रितेश जेनेलिया इस ग्रैंड दिवाली पार्टी में शान बढ़ाने पहुंचे. इस कपल के साथ रमेश तौरानी ने भी जमकर पोज दिए.

2/15

इस पार्टी में कृति भी अपनी बहन के साथ पहुंची. कृति ने ब्लैक सूट पहना हुआ था और उनकी बहन नुपूर सेनन रेड लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

3/15

तापसी पन्नू इस दिवाली पार्टी में पिंक साड़ी में नजर आए. इस पार्टी में वो काफी खुबसूरत लग रही हैं.

4/15

विक्की और कैटरीना भी इस पार्टी की रौनक बढ़ाते नजर आए. कैटरीना कैफ लाल रंग के आउटफिट में कहर ढा रही थीं वहीं विक्की ब्लू रंग के कुर्ते में नजर आए.

5/15

इस दिवाली पार्टी में आयुष और अर्पिता भी नजर आए. अर्पिता ने जहां हरे रंग का सूट पहना था वहीं आयुष ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पयजामा पहना हुआ था.

6/15

नोरा फतेही इस दिवाली पार्टी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था, जो उनपर खूब फब रहा था.

7/15

स्टार कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ करण जौहर ने खूब पोज मारे. नेहा ने जहां नीले रंग का सूट पहना था वहीं अंगद बेदी ने मल्टी कलर का कुर्ता कैरी किया हुआ था और करण जौहर ब्लैक कुर्ते में नजर आए.

8/15

इस ग्रैंड दिवाली पार्टी में नुसरत भरुचा सिल्वर लहंगे में नजर आईं और इस आउटफिट में वो काफी प्यारी लग रही थीं. 

9/15

हाल ही में शादी के बंधन में बंधा जोड़ी राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी इस दिवाली पार्टी में शिरकत की. पत्रलेखा ने जहां व्हाइट फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था तो दूसरी तरफ राजकुमार राव ब्लैक कुर्त पयजामे में नजर आए.

10/15

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने भी खूबसूरत लहंगा पहनकर दिवाली पार्टी में एंट्री मारी. उन्होंने पिंक टोन का लहंगा पहना हुआ था.

11/15

इस दिवाली पार्टी में डेविड धवन और आदित्य रॉय कपूर साथ में तस्वीरें खिंचवाते नजर आए. डेविड जहां सादी सी शर्ट और पैंट में नजर आए वहीं आदित्य ने ब्लैक कुर्ता कैरी किया हुआ था.

 

12/15

हुमा ने दिवाली के लिए काफी हटके आउटफिट कैरी किया. उन्होंने ऑरेन्ज ब्रालेट और पैंट को श्रग के साथ टीम अप किया है, जो उनके लुक को काफी हटके बना रहा है.

 

13/15

सफेद शरारा सूट में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी शिरकत की. उनका ये एथनिक लुक लोगों को खूब भाया.

 

14/15

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने व्हाइट आउटफिट पर कहर ढाया, उन्होंने अपने टोन्ड फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट किया.

 

15/15

इस दिवाली पार्टी में सोहा अपने पति कुणाल के साथ पहुंची थीं. सोहा ने जहां मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी, वहीं कुणाल ब्लैक कुर्ते में नजर आए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़