Advertisement
photoDetails1hindi

Ram Charan शादी के 10 साल बाद बनेंगे पिता, इन सितारों को भी देर से मिली 'गुड न्यूज'

Star Couples Late Pregnancies: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने हाल ही में अनाउंस किया कि वो और उनकी पत्नी उपासना (Upasana Kamineni Konidela) जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. उपासना राम चरण से शादी करने के दस साल बाद अब प्रेग्नेंट हुई हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर से उन लोगों के बारे में सोचा जा रहा है जिन्होंने इस खुशी को शादी में काफी लेट महसूस किया है. आइए नजर डालते हैं उन तमाम स्टार कपल्स पर, जिन्हें बच्चे का सुख और यह 'खुशखबरी' शादी के कई साल बाद मिली है...

1/5

साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे और खुद एक सुपरस्टार, राम चरण (Ram Charan) ने हाल ही में अनाउंस किया है कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं और वो दोनों जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि राम चरण और उपासना ने 14 जून, 2012 के दिन शादी की थी और उन्हें ये खुशखबरी शादी के दस साल बाद मिल रही है. 

2/5

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस नेहा मारदा (Neha Marda) ने अरेन्ज्ड मैरिज की थी; उनके पति आयुष्मान अगरवाल एक बिजनेसमैन हैं. शादी के दस साल बाद नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप वाली फोटो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबको दी.  

3/5

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा साकलानी (Apurva Agnihotri Shilpa Saklani) ने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2004 में शादी कर ली. शादी के 18 साल बाद, 2022 में इस स्टार कपल ने अपने परिवार में अपनी बेटी का स्वागत किया. अपूर्व ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो पोस्ट करके इस बात का ऐलान किया. 

4/5

टीवी कपल मोहित मालिक ने अदिति मालिक (Mohit Malik Addite Malik) साल 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे. बता दें कि अदिति शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंट हुई थीं और 2021 में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया था. 

5/5

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी (Anita Hassanandani Rohit Reddy) टीवी के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. अनीता और रोहित ने अपने शादीशुदा जीवन की शुरुआत 14 अक्टूबर, 2013 से की थी और शादी के नौ साल बाद, 2021 में इस कपल ने अपने बेटे आरव रेड्डी का अपने परिवार में स्वागत किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़