Advertisement
trendingPhotos1564891
photoDetails1hindi

Rahul Roy: मां के साथ किया डांस तो अफेयर की छपी खबरें, 8 महीने बेरोजगारी के बाद एक साथ ऑफर हुईं 60 फिल्में

Rahul Roy Life Story: 90 के दशक में जिन्होंने युवाओं को आशिकी करनी सिखाई वो थे राहुल रॉय...जिनकी लंबी-लंबी जुल्फों और गुड लुक्स पर उस वक्त हर लड़की फिदा थीं. 3 दशकों के बाद राहुल पूरी तरह लाइमलाइट से दूर हैं. लेकिन आज भी उनकी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से जुबां पर आ ही जाती है.

जब राहुल ने सिखाई आशिकी

1/6
जब राहुल ने सिखाई आशिकी

1990 में एक फिल्म आई आशिकी...जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया. फिल्म इस कदर हिट रही कि 6 महीने तक इसके शोज हाउसफुल रहे लिहाजा उस वक्त हर किसी की जुबां पर दो ही नाम थे राहुल रॉय और अनु अग्रवाल. 

मां संग किया डांस तो छपी अफेयर की खबर

2/6
मां संग किया डांस तो छपी अफेयर की खबर

उस वक्त राहुल की पॉपुलैरिटी इस कदर थी कि हर लड़की उनकी दीवानी बन बैठीं. उनका नाम एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा. वहीं हद तो तब हो गई जब उनकी मां के साथ भी उनके अफेयर की खबर छप गई. हुआ ये कि एक जगह पर उन्होंने अपनी मां के साथ डांस किया लेकिन मीडिया में छपा कि राहुल किसी उम्रदराज महिला को डेट कर रहे हैं.      

8 महीने तक रहे बेरोजगार

3/6
8 महीने तक रहे बेरोजगार

ये पढ़ने के बाद राहुल काफी गुस्सा हुए थे और एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की थी. वहीं इतनी बड़ी हिट देने के बाद सभी को लगा था कि अब राहुल रॉय की किस्मत चमक उठेगी. लेकिन हुआ इसके उलट ही. आलम ये था कि राहुल 8 महीनों तक पूरी तरह बेरोजगार रहे. और ये उनके लिए सबसे बड़ा झटका था.

एक साथ साइन की 47 फिल्में

4/6
एक साथ साइन की 47 फिल्में

मुंबई जैसे शहर में उनकी जिंदगी जैसे तैसे कट ही रही थी. ऐसा होते होते 8 महीने बीत गए. जिसके बाद एक बार फिर उनकी किस्मत ने मानो बाजी पलटी और एक साथ उन्हें कम से कम 60 फिल्मों के ऑफिर आ गए. ये देख राहुल पहले तो घबराए लेकिन फिर उन्होंने 47 फिल्में साइन कर डाली.

एक दिन में की 3-3 फिल्मों की शूटिंग

5/6
एक दिन में की 3-3 फिल्मों की शूटिंग

दरअसल, उस वक्त राहुल काफी डर गए थे कि कहीं फिर से उनका वही दौर लौट ना आए और उन्हें खाली ना बैठना पड़े. लिहाजा हड़बड़ी में उन्होंने ये फैसला ले तो लिया लेकिन ये उनके लिए गलत साबित हुआ. उस वक्त वो एक दिन में 3-3 फिल्मों की शूटिंग किया करते थे. 

फ्लॉप रहीं ज्यादातर फिल्में

6/6
फ्लॉप रहीं ज्यादातर फिल्में

इतनी जल्दबाजी में उन्होंने कुछ गलत स्क्रिप्ट भी साइन कर डाली जो उनके करियर के लिए सबसे बड़ा गलत फैसला साबित हुई. उनकी फिल्म एक के बाद एक फ्लॉप होने लगीं और देखते ही देखते वो स्क्रीन से गायब ही होते चले गए. राहुल की निजी जिंदगी भी कई उतार चढ़ाव से गुजरी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़