Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16: अडल्ट वेब सीरीज में किया बेहद बोल्ड किरदार, बिग बॉस हाउस में भी दिखाया जलवा, अब घर ले जाएंगी ट्रॉफी!

Priyanka Chahar Choudhary Photo: बिग बॉस के पांच फाइनलिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी शामिल है जो इस खेल में शुरू से ही काफी एक्टिव रहीं. अब वो बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी अपने साथ ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं.  

बेहद स्टाइलिश हैं प्रियंका

1/5
बेहद स्टाइलिश हैं प्रियंका

इस सीजन की सबसे स्टाइलिश और बोल्ड कंटेस्टेंट की बात करें तो वो प्रियंका चाहर चौधरी हैं. उड़ारियां सीरियल से उन्हें फेम मिला और रही सही कसर उन्होंने बिग बॉस के घर में आकर पूरी कर दी. अपनी बा बुलंद आवाज के दम पर प्रियंका आज शो की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं.

 

स्टाइल को लेकर होते हैं चर्चे

2/5
स्टाइल को लेकर होते हैं चर्चे

घर में शुरुआत से ही वो काफी एक्टिव रहीं और हर बार उन्हें दूसरों के मुद्दों में टांग अड़ाने के लिए घरवाले कोसते दिखाई दिए. लेकिन सिर्फ खुद के दम पर अकेले खेलते हुए प्रियंका आज टॉप 5 में हैं और हो सकता है कि अगले तीन दिन बाद वो इसकी ट्रॉफी भी अपने नाम कर लें. 

अडल्ट वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

3/5
अडल्ट वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

खैर ये तो थी घर की बात लेकिन उनके करियर की बात करें तो हिट सीरियल उड़ारियां से पहले भी प्रियंका खूब काम कर चुकी हैं. फिल्मों से लेकर ओटीटी तक पर डेब्यू कर चुकीं प्रियंका एक अडल्ट सीरीज 3G Gaali Galoch Girls में बोल्ड किरदार निभाती दिखी थीं. 

बिग बॉस 16 की बन चुकी हैं फाइनलिस्ट

4/5
बिग बॉस 16 की बन चुकी हैं फाइनलिस्ट

मॉडलिंग से करियर का आगाज करने वालीं प्रियंका म्यूजिक वीडियो से लेकर कुछ एक फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन इतने सब के बावजूद उन्हें वो फेम नहीं मिला था जो उन्हें उड़ारिया से मिला. इस शो से उन्होंने ऐसी उड़ारी ली कि सीधे बिग बॉस 16 में लैंड हुईं.   

बेहद बोल्ड हैं प्रियंका

5/5
बेहद बोल्ड हैं प्रियंका

यहां भी प्रियंका ने मौके पर चौका मारा और अपने दम पर खेलते हुए आगे बढ़ती गईं. असल जिंदगी में भी प्रियंका काफी बोल्ड हैं और उनका यही अंदाज शो में भी देखने को मिला. कई बार प्रियंका बोल्ड आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका बिना शर्ट के सिर्फ ब्लेजर पहने दिखी थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़