Advertisement
photoDetails1hindi

Wrong Casting In Films: गलत कास्टिंग ने डुबो दी इन फिल्मों की नैया, करोड़ों डूबे, भुगतना पड़ा अंजाम

Movies Flopped by Wrong Casting: फिल्मों के हिट होने एक अहम हाथ होता है मजबूत कास्टिंग का भी. कई फिल्में ऐसी रहीं जिनका कन्टेंट और कहानी वाकई दमदार थी लेकिन सिर्फ गलत कास्टिंग के चलते ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं.  

अक्षय कुमार को कास्ट करना पड़ा भारी

1/5
अक्षय कुमार को कास्ट करना पड़ा भारी

Akshay Kumar( Prithviraj): सम्राट पृथ्वीराज बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म थी लेकिन जब ये रिलीज हुई तो औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी. इसकी वजह काफी हद तक अक्षय कुमार थे जो इस रोल में बिल्कुल भी फिट नहीं बैठे या फिर इस रोल को लिखने में ही गलती की गई. अक्षय का लुक, डायलॉग डिलीवरी कुछ भी इस रोल के हिसाब से ठीक नहीं था.

परिणीति नहीं बैठीं रोल में फिट

2/5
परिणीति नहीं बैठीं रोल में फिट

Parineeti Chopa( Saina): परिणीति चोपड़ा ने सायना नेहवाल की बायोपिक में टाइटल रोल प्ले किया था. जो उनके लिए बड़ा चैलेंज था लेकिन वो इसमें फिट नहीं बैठीं. परिणीति का ना तो एक्सेंट ही सायना जैसा था और ना ही किरदार. ऐसे में ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

अर्जुन कपूर के जोश में दिखी कमी

3/5
अर्जुन कपूर के जोश में दिखी कमी

Arjun Kapoor (Panipat): पानीपत एक ऐतिहासिक फिल्म थी जो काफी बड़ी हो सकती थी और अर्जुन कपूर के करियर को एक नया मोड़ भी दे सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मराठा वॉरियर सदाशिव राव के किरदार में वो स्ट्रॉन्ग किरदार प्ले नहीं कर पाए और उस जोश की कमी दिखी जो ऐसे किरदार के लिए चाहिए.

वरुण की ओवर एक्टिंग ने डुबोई लुटिया

4/5
वरुण की ओवर एक्टिंग ने डुबोई लुटिया

Varun Dhawan(Kalank): कलंक एक मल्टी स्टारर बिग बजट मूवी थी ऐसे में जब ये फ्लॉप हुई तो मेकर्स का दिल टूटना लाजिमी था. लेकिन इसके काफी हद तक जिम्मेदार वरुण धवन ही थे जो फिल्म में लीड रोल में थे. लेकिन इस किरदार के लिए वो फिट नहीं थे. फिल्म में उनकी ओवर एक्टिंग को लोग पचा नहीं सके और ये बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई.

अमिताभ की परफॉर्मेंस लोगों को नहीं आई पसंद

5/5
अमिताभ की परफॉर्मेंस लोगों को नहीं आई पसंद

Amitabh Bachchan (Thugs of Hindustan): ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जब फ्लॉप हुई तो खुद आमिर खान ने ऑडियंस से माफी मांगी थी लेकिन असल में इस फिल्म की कमजोर कड़ी आमिर नहीं बल्कि अमिताभ थे. फिल्म में उन्होंने खुदा बख्श का रोल प्ले किया जो फिल्म की जान था लेकिन अमिताभ की बेजान और डल परफॉर्मेंस ने नैया डुबो दी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़