Advertisement
photoDetails1hindi

Nusrat Jahan Photos: पीले रंग की चोली में नुसरत जहां ने संवारी जुल्फें, खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Nusrat Jahan Latest Photo Shoot: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. नुसरत अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. नुसरत के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है.

 

1/5

नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बना दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

2/5

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है. यहां नुसरत येलो कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनके चेहरे पर टिक गई है.

 

3/5

नुसरत ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है. यहां नुसरत ने बालों को ओपन रखा है.

 

4/5

फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

 

5/5

नुसरत के चाहने वाले अक्सर उनकी फिटनेस को देखकर इंस्पायर होते रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस के स्टाइल को तो हमेशा ही उनके फैंस कॉपी करते आए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़