Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Style: जब-जब सुनहरे लिबास में सोने सी दमकीं नोरा, सब बोल उठे- चेहरा है या चांद खिला

नोरा की खूबसूरती ऐसी है कि जो देखे वो दीवाना हो जाए. उस पर जब ये हसीना सुनहरे लिबास में हो तो फिर बात ही क्या. नोरा जब-जब गोल्डन चमचमाती ड्रेस में दिखती हैं तो कह उठते हैं- चेहरा है या चांद खिला है.  

1/5

यूं तो हर रंग खूबसूरत है और हर रंग की अपनी खास बात है लेकिन सुनहरे रंग के क्या कहने. मानो कायनात समाई है इस रंग में. कहते हैं सुनहरा कुदरत का रंग होता है. सूरज जब दमकता है तो सुनहरा ही लगता है तो चांद भी सोने सा चमकता है. ऐस में जब-जब नोरा फतेही सुनहरे लिबास में दिखती हैं तो बस वो भी किसी कयामत से कम नहीं लगतीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

लगता है नोरा भी इस रंग की खासियत जानती हैं तभी तो सभी रंगों को छोड़ वो इसे चुनती हैं और जब जब सुनहरे रंग में दिखती हैं तो मानो दिल धड़क से जाते हैं. नोरा फतेही खुद भी खूबसूरत हैं और उस पर उनकी खूबसूरती तब और बढ़ जाती है जब वो ऐसे रंग में रंगी हों. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

गाउन हो, साड़ी या फिर कोई वन पीस ड्रेस...नोरा हमेशा ही सुनहरे रंग में सोने की दमकने लगती हैं और उनकी खूबसूरती में लग जाते हैं चार चांद. वैसे तो नोरा पर हर रंग सजता है लेकिन इस रंग में वो किसी सोने की गुड़िया की तरह लगती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई-कई बार नोरा फतेही इस रंग को कैरी कर चुकी हैं. अब इस गाउन को ही देख लीजिए. बेहद ही खूबसूरत ये थाई स्लीट गाउन में जब नोरा सामने आईं तो लोगों के दिलों पर मान बिजली सी गिर गई. नोरा पहले से भी खूबसूरत हो गई हैं और इस रंग में तो वो कयामत ढाती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

नोरा फतेही को स्टाइल आइकन कहें तो कुछ गलत ना होगा. डिजाइन ही नहीं रंगों की भी परख रखती हैं ये मोहतरमा. तभी तो आंखों को खूब जचती हैं, दिल में बस जाती हैं और रूह को सुकून देती हैं सोने सी सजी नोरा फतेही. (फोटो- सोशल मीडिया)   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़