Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi and Rubina Dilaik: कोई बनी अप्सरा तो कोई लगी परी, खूब चली हुस्न की जादूगरी

Fashion Face Off: नोरा फतेही तो हुस्न की देवी हैं ही लेकिन रूबीना के जलवे भी किसी से कम नहीं. आज झलक दिखला जा के सेट पर दोनों ही हसीनाओं को स्पॉट किया गया जहां इनके हुस्न की जादूगरी खूब चली. 

1/6

हर हफ्ते जब भी नोरा फतेही रियलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर नजर आती हैं तो हमेशा ही अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच लेती हैं. इस बार भी वैसा ही हुआ है. लंबी सी ट्रेल वाले काले रंग के गाउन में नोरा का अंदाज कुछ जुदा जुदा सा लगा.

2/6

शिमरी, मिरर वाले गाउन में कहर ढाने के बाद नोरा ने  अब कुछ नया ट्राई किया है. काले रंग के सिंपल से गाउन को व्हाइट ट्रेल के साथ कैरी कर नोरा ने इसे और भी खास और यूनिक बना दिया. 

3/6

नोरा ने अपने इस लुक को ग्लॉसी लिप्स्टिक, बड़े से ईयरिंग्स से पूरा किया तो वहीं इस बार बालों को खुला रखने के बजाय उन्होंने पोनी टेल की थी और हमेशा की तरह इस लुक में भी हसीना खूब जच रही थी. नोरा के इस अंदाज के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. 

4/6

वहीं जज तो जज शो के कंटेस्टेंट भी भला किसी से कम कहां. जहां नोरा परी बनकर छाईं तो वहीं रूबीना दिलैक के अप्सरा वाले रूप को देखकर फैंस ने खूब प्यार लुटाया. इस हफ्ते रूबीना कुछ इसी अंदाज में स्टेज पर परफॉर्म करती दिखने वाली हैं. 

5/6

रूबीना इस सफेद लिबास में वाकई किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं. डांस परफॉर्मेंस के लिए रेडी हुईं रूबीना का ये अंदाज भी अब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर उनका ये लुक छा गया है.

 

6/6

रूबीना हर बार अपने लुक्स से फैंस को हैरान करती रही हैं और इस बार भी वही देखने को मिला. अपने इसी दिलकश अंदाज, जी तोड़ मेहनत और डांस के हुनर से रूबीना अब तक शो में बनी हैं और फिनाले तक पहुंच चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़