Advertisement
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty Wedding Anniversary: सोने-हीरे से लदकर दुल्हन बनी थीं शिल्पा, एक तस्वीर के लिए पेड़ों पर चढ़ गए थे फोटोग्राफर्स

Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Photo: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे हैं. 2009 में हुई ये शादी टॉक ऑफ द टाउन रही थी. जिस गुपचुप रखने के सारे इंतजार मीडिया के आगे धरे के धरे ही रह गए थे. 

1/6

22 नवंबर, 2009 को शिल्पा शेट्टी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. उस साल इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. क्योंकि ये कोई आम वेडिंग नहीं थी बल्कि कई करोड़ी वेडिंग खी जिसमें पैसा पानी की तरह बहाया गया था. खासतौर से दुल्हन बनीं शिल्पा के लुक पर.

2/6

राज कुंद्रा ने शिल्पा को अपने प्यार का अहसास कराने की हर मुमकिन कोशिश की थी. महंगे तोहफों से लेकर उनका और उनके परिवार का ख्याल रखने तक राज ने वो सब किया जो शिल्पा को उनके नजदीक ला सकता था. लिहाजा एक दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद फाइनली दोनों ने शादी की डेट डिसाइड की थी. 

3/6

22 नवंबर, 2009 में दोनों की शादी तय हुई और इस वेडिंग से जुड़ी हर डिटेल को काफी सीक्रेट ही रखा गया. दरअसल, शिल्पा मीडिया के कैमरों से दूर शादी करना चाहती थीं जिसके लिए खंडाला में फार्महाउस सेलेक्ट किया गया था लेकिन मीडिया को ना जाने कहां से वेडिंग लोकेशन की खबर मिल गई. 

4/6

इसके बाद कैमरों को लेकर मीडिया वाले फार्म हाउस के बाहर इक्ठ्ठा हो गया. अंदाज भव्य शादी चल रही थी और इस वेडिंग की एक तस्वीर लेना भी मीडिया के लिए मुश्किल हो रहा था लिहाजा पैपराजी उस वक्त पेड़ों पर चढ़ गए ताकि कम से कम दुल्हन बनीं शिल्पा की एक फोटो तो कैमरों में कैद हो सके. 

5/6

हालांकि शादी के बाद शिल्पा पति राज के साथ जब दुल्हन के लिबास में मीडिया के सामने आईं तो हर कोई उन्हें देख दंग रह गया था. सिर से पांव तक सोने और हीरे से सजी शिल्पा का ब्राइडल लुक किसी रानी से कम नहीं लग रहा था. उनके गहनों की कीमत उस वक्त 3 करोड़ बताई गई थी. 

6/6

शिल्पा शेट्टी ने शादी में लहंगे के बजाय सुर्ख ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी. जिसकी कीमत सुनकर आप भी दंग रह जाए. शादी में शिल्पा ने 50 लाख की साड़ी पहनरकर सात फेरे लिए थे. यानि कुल मिलाकर इस शादी का खर्च करोड़ों में था.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़