Advertisement
trendingPhotos1430280
photoDetails1hindi

Nikki Tamboli Hot Photo: निक्की ने पहन ली थाई कट वाली बोल्ड ड्रेस, बालों को दिया झटका और दिखाई अदाएं

Nikki Tamboli New Song: निक्की तंबोली काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन अब जब ये हसीना वापस लौटी हैं तो फिर से अपने दिलकश अंदाज से फैंस के होश उन्होंने उड़ा दिए हैं. 

1/5

निक्की तंबोली जल्द ही फैंस के लिए अपना नया गाना लेकर आ रही हैं लिहाजा सोमवार को उसी सिलसिले मे उन्हें स्पॉट किया गया जहां निक्की हमेशा की तरह शानदार लुक में दिखीं तो कैमरे उन्हीं पर टिक रह गए. 

2/5

निक्की तंबोली पर्पल ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. उन्होंने थाई स्लीट कट वाली बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी. जो निक्की को काफी बोल्ड लुक दे रही थी. लिहाजा अब सोशल मीडिया पर हसीना का ये लुक छा गया है.

3/5

अपने नए गाने को लॉन्च करने पहुंचीं निक्की के साथ तन्मय सिंह, प्रोड्यूसर अलिन मोरानी और शिखा कालरा भी नजर आए. लेकिन निक्की तंबोली ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. कभी बालों को झटका देखर तो कभी अदाओं से देखते हुए निक्की का ये स्टाइल भी हर किसी को खूब भाया.

4/5

एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो लगभग गायब सी नजर आ रही थीं. लेकिन अब एक धमाकेदार गाने के साथ निक्की लौटी हैं और आते ही अपने स्टाइल को लेकर वो छा गई हैं. 

5/5

निक्की तंबोली को बिग बॉस से खासी लोकप्रियता मिली. इससे पहले उनकी पहचान साउथ तक ही सीमित थी. लेकिन बिग बॉस ने उनके लिए नए रास्ते खोल दिए आज निक्की हिंदी टीवी इंडस्ट्री में खूब काम कर रही हैं.   

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़