Advertisement
photoDetails1hindi

Nikki Tamboli: बॉलीवुड में नहीं मिली ऊंचाई! अब सोशल मीडिया पर कभी Urfi तो कभी Malaika को कॉपी कर चला रहीं अपनी दुकान

Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री तो मारी लेकिन उन्हें कुछ खास ऊंचाई नहीं मिल सकी. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photos) सोशल मीडिया पर अपने अंदाज का कमाल ही दिखाती रह गई हैं. निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर भी चमकने के लिए कभी उर्फी जावेद तो कभी मलाइका अरोड़ा को कॉपी करती हुई नजर आती हैं.

1/5

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने कई साउथ फिल्मों और हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन जब एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की तरफ देखा जाता है तो निक्की की किस्मत का तारा चमकता हुआ दिखाई नहीं देता है. 

2/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) फिलहाल म्यूजिक वीडियोज करके ही अपने करियर की सीढ़ियों को चढ़ रही हैं. निक्की तंबोली की छोरी म्यूजिक वीडियो अबतक सबसे ज्यादा फेमस हुई है. 

3/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 से पहचान बनाई है. एक्ट्रेस का हाथ विनर की ट्रॉफी तो नहीं लगी लेकिन वह घर-घर में फेमस जरूर हो गईं.

4/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की सोशल मीडिया पर खूब फैन-फॉलोइंग है. उनकी हर फोटो और वीडियो पर हजारों लाइक्स और व्यूज आते हैं, यही कारण है कि हर दिन स्टाइल दिखाने के लिए निक्की तंबोली कुछ ना कुछ नया करती ही रहती हैं.

5/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का अंदाज भले ही कातिलाना हो लेकिन एक्ट्रेस अक्सर ही कभी उर्फी तो कभी मलाइका अरोड़ा को कॉपी करती हुईं नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़