Advertisement
photoDetails1hindi

Neena Gupta Photos: अमिताभ बच्चन संग काम करने की खुशी में ऐसी सजीं नीना गुप्ता, साड़ी में खूब ढाया कहर

Neena Gupta At Goodbye Trailer Launch: नीना गुप्ता हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में स्पॉट हुईं और उनको जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. नीना (Neena Gupta) ने फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) के ट्रेलर लॉन्च के लिए यह साड़ी लुक अपनाया था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. नीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta Fashion Goals) की खूबसूरती के चर्चे तो आए दिन होते ही रहते  हैं, लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है उनके फैशन सेंस में भी गजब का बदलाव देखने को मिल रहा है. 

 

1/5

नीना गुप्ता हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में नजर आईं. नीना अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अपना ये कातिलाना लुक अपनाया हुआ था. 

 

2/5

नीना गुप्ता पहली बार फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आने वाली हैं और इसी बात की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. जब नीना को पता लगा कि वो अमिताभ संग काम करने वाली हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने अपनी  खुशी को जगजाहिर कर दिया था.

3/5

नीना फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कमाल की लग रही हैं. 63 की उम्र में भी नीना की खूबसूरती में चार चांद लगे हुए हैं. उनकी तस्वीरें देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हो रहे हैं. नीना इस फिल्म को लेकर कितनी ज्यादा एक्साइटेज हैं ये उनके चेहरे से साफ देखने को मिल रहा है.

4/5

फिल्म की बात करें तो  'गुडबाय' एक फैमिली ड्रामा है जिसमें कई दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं. इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन संग अदाकारा नीना गुप्‍ता और रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. नीना गुप्‍ता इस फ‍िल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करेंगी और उनकी पत्‍नी का रोल निभाएंगी.

5/5

अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के पोस्टर्स ने फिल्म को लेकर उत्सुकता जगा दी है. यह फिल्म इमोशंस और कॉमेडी से भरी फैमिली ड्रामा है. इस फिल्म को लेकर लोगों में तभी से उत्सुकता जब इस मूवी का अनाउंसमेंट हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़