Advertisement
trendingPhotos1579947
photoDetails1hindi

Namrata Malla Photos: भोजपुरी बाला ने ब्लैक बिकिनी में कुछ इस तरह कराया हुस्न का दीदार, तस्वीरें देख आहें भरते रह गए लोग!

Namrata Malla Bold Photos Viral: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से तहलका मचा दिया है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Photos) की लेटेस्ट फोटोज जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, तस्वीरों में हसीना का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर देखने वाला पसीना-पसीना हो रहा है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Bold Pics) ने लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर की हद से ज्यादा बोल्ड बिकिनी पहनी है और पार्क में खड़े होकर खूब सारे पोज दिए हैं. 

1/5

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की अदाओं का जादू भोजपुरी सिनेमा फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. नम्रता जब-जब अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से ग्लैम अंदाज का तड़का लगाती हैं, देखने वाले आहें भरते रह जाते हैं. हाल में भी नम्रता ने ब्लैक बिकिनी वाली फोटोज पोस्ट कर कुछ ऐसा ही किया है.

2/5

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने ब्लैक बिकिनी में जमकर सेक्सी अंदाज दिखाया है. स्टाइलिश अंदाज में बिकिनी के साथ नम्रता ने शूज कैरी किए हैं, इतना ही नहीं हसीना ने अपने बालों को साइड से पार्टिशन करके खुला छोड़ा है.

3/5

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) लेटेस्ट फोटोज में सूरज की रोशनी में सोने की तरह दमकती हुईं नजर आ रही हैं. नम्रता मल्ला ने नए फोटोशूट के लिए लाइट बेस के साथ न्यूड लिप कलर लगाया है. हसीना ने आंखों को बोल्ड अंदाज देने के लिए लाइनर को लंबा खींचा है.

4/5

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो हसीना पिछले 15 सालों से ग्लैम वर्ल्ड में एक्टिव हैं. नम्रता ने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बोल्ड डांस से इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. नम्रता ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के गाने से डेब्यू किया था. 

5/5

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में भी अपने हुस्न का जादू चलाया है. नम्रता मल्ला की आज सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़