Advertisement
trendingPhotos1422182
photoDetails1hindi

Namaste Khalnayak: शाहरुख खान बन चुके हैं सबसे बड़े खलनायक, इन फिल्मों को देख कांप जाती है लोगों की रूह!

Namaste Khalnayak: शाहरुख खान ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें पर्दे पर देखना लोग पसंद करते हैं. वो ऐसी कई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के मन में प्रेम जाग जाता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि शाहरुख सिर्फ एक आशिक के रूप में ही नजर आते हैं बल्कि उन्होंने कई बार विलेन का रोल करके अपने फैंस को डराया भी है. एक्टर की ये फिल्में आज की भी लोगों के मन में डर का माहौल बनाती हैं.

1/5

साल 1993 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ में उन्होंने जब पहली बार निगेटिव रोल निभाया था तो सबकी सांसे ही थम गई थी. इस फिल्म में किंग खान के साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी थीं. इस फिल्म में शाहरुख ने सीरियल किलर की भूमिका निभाई है जो बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

2/5

डर-  शाहरुख के मुंह से जिसने भी किरण सुना वो डर के मारे कांप गया. उनकी किरण को लेकर दीवानगी ऐसी थी कि लड़कियां शाहरुख के इस रूप से डरने लगी थीं. यह फिल्म सन 1993 में रिलीज हुई थी और इसमें शाहरुख के साथ जूही चावला और सनी देओल मुख्य भूमिका में थे.

3/5

अंजाम- 'डर' में शाहरुख ने लोगों को इतना डराया कि उन्होंने फिर से एक विलेन का रोल करने का फैसला कर दिया. 'डर' के एक साल बाद ही 1994 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'अंजाम'. इस फिल्म ने भी लोगों के दिलो-दिमाग में उनकी विलेन वाली छाप छोड़ दी थी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.

4/5

जोश- शाहरुख खान ने समय-समय पर अपने रोल के साथ खूब एक्सपेरिमेंट किए हैं. जब उनके करियर में सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था. वो एक चॉकलेटी बॉय की इमेज में लोगों को भाने लगे थे कि तभी उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'जोश' में निगेटिव रोल निभाया और लोगों को फिर से अपना डरावना अंदाज दिखा दिया. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय और चंद्रचूर सिंह नजर आए थे. 

5/5

अमिताभ बच्चन को डॉन के रूप में देखा तो लोगों को लगा कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'डॉन 2' में अमिताभ को कड़ी टक्कर देने आए शाहरुख खान और उनके इस अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़