Advertisement
photoDetails1hindi

90s Popular Actress: सालों तक सिल्वर स्क्रीन पर खूब मचाई धूम, शोहरत मिलते ही पर्दे से हो गईं गायब!

90s Actress Who Left Bollywood: 90 का दशक हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास माना जाता है. इस दशक में काफी बदलाव हुए. फिल्म, उनकी कहानी, एक्टर्स सब कुछ बदल गए थे. वहीं इस दौर में कई पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं जिन्हों उस वक्त खूब धूम मचाई लेकिन जैसे ही इन्हें शोहरत मिली वैसे ही ये पर्दे से गायब भी हो गईं. 

1/6

Meenakshi Seshadri: मीनाक्षी शेषाद्रि के नाम घायल, घातक, घर हो तो ऐसा, आदमी खिलौना है जैसी फिल्में देने का रिकॉर्ड शामिल है. ये फिल्में हिंदी सिनेमा की पहचान है लिहाजा इनकी बदौलत मीनाक्षी ने भी खूब सुर्खियां बंटोरीं. लेकिन कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाने के बाद उन्होंने शोबिज की दुनिया को अलविदा कह दिया. फिलहाल वो विदेश में हैं और वहां डांस सिखाती हैं. 

2/6

Mamta Kulkarni: ममत कुलकर्णी की जिंदगी तब बदल गई जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ा लेकिन उससे पहले तक ममता कुलकर्णी की तूती बोलती थी. वो बड़ी-बड़ी फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर रही थीं. करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, क्रांतिवीर, बाजी जैसी फिल्मों में उनके काम को नोटिस किया गया और उन्हें काफी पसंद भी किया गया. लेकिन इन दिनों वो कहां और क्या कर रही हैं ये कोई नहीं जानता. 

3/6

Ayhesh jhulka: आयशा जुल्का ने अपना करियर तब छोड़ा जब वो खूब दौलत और शोहरत कमा रही थीं. अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था और फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे थे. वो अच्छी फिल्मों का हिस्सा बन रही थीं लेकिन कुछ ही समय में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था और वो शादी करके फिलहाल बिजनेस चला रही हैं. 

4/6

Pooja Batra: विरासत, भाई, नायक, हसीना मा जाएगी जैसी फिल्मों में नजर आईं खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा की जोड़ी बड़े-बड़े स्टार्स के साथ बनी. लेकिन 90 के दशक की ये एक्ट्रेस भी काफी जल्दबाजी में थी लिहाजा उन्होंने काफी पहले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

5/6

Neelam: नीलम को अपने दौर की सबसे खूबसूरत, स्टाइलिश, बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था जिनकी जोड़ी को गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया गया. लेकिन शादी होने के बाद नीलम पूरी तरह से अपने परिवार पर ही फोकस करने लगीं और इंडस्ट्री से दूर हो गईं. फिलहाल एक बार फिर वो वापसी कर चुकी हैं.  

6/6

Anu Aggarwal: आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल के क्या कहने. पहली ही फिल्म  ऐसा दीवाना बनाया कि इनके घर के नीचे उस वक्त फैंस की लंबी लाइनें लगा करती थीं. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक कार एक्सीडेंट में उनका चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया और पूरा करियर तबाह हो गया.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़