trendingPhotos1344485
photoDetails1hindi

Aasif Sheikh Fitness: इन तीन चीजों की बदौलत 57 का होकर भी 35 का दिखता है ये अभिनेता, निभा रहे अपनी उम्र से 23 साल छोटा किरदार

Aasif Sheikh Fitness Secret: एक वक्त था जब एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और फिगर का ज्यादा ध्यान रखती थीं लेकिन आज के दौर में एक्टर भी किसी से कम नहीं हैं और इस लिस्ट में भाभीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख का नाम भी शामिल किया जा सकता है. जो पिछले 3 दशकों से इंडस्ट्री में कायम है. 

1/5

भाभीजी घर पर हैं शो में आसिफ शेख लीड रोल प्ले कर रहे हैं वो भी एक ऐसे शख्स का किरदार जो शादीशुदा है लेकिन दिन भर इधर-उधर घूमता रहता है. लगभग 35 साल के शख्स की भूमिका में आसिफ शेख ना सिर्फ जच रहे हैं बल्कि वो उस रोल को आइकॉनिक बना चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

लेकिन क्या आप आसिफ शेख की उम्र जानते हैं? 2022 में आसिफ शेख 57 साल के हो चुके हैं. जबकि वो इस उम्र में भी खुद से 23 साल छोटा किरदार निभा रहे हैं और इस किरदार के साथ पूरा इंसाफ करते भी दिख रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

ऐसे में सवाल ये कि आखिर आसिफ शेख की फिटनेस का ये राज है क्या? ऐसा क्या है जो उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र को मुट्ठी में कैद कर लिया है. दरअसल इस पीछे हैं वो तीन अहम बातें जिसका पालन आसिफ हर सिचुएशन में जरूर करते हैं और यही तीन कारण उन्हें इतना फिट बनाए हुए हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

पहली वजह है डेली वर्क आउट जिसे किए बिना आसिफ घर से ही नहीं निकलते हैं. एक इंटरव्यू में आसिफ शेख ने बताया था कि उन्हें एक्सरसाइज करना काफी पसंद है और उनके दिन की शुरुआत सुबह 1घंटा वर्क आउट करने से ही होती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

इसके इलावा एक्टर आसिफ शेख अपनी डाइट प्लान को खासतौर से फॉलो करते हैं. उन्हें क्या खाना है और कितना खाना है इस बात का ध्यान वो हमेशा रखते हैं. जितना हो सके वो घर का खाना ही पसंद करते हैं और समय से खाने की कोशिश करते हैं. इसके अलावा जो तीसरी बात है वो सबसे अहम है. आसिफ शेख मीठा और जंक फूड से पूरी तरह परहेज करत हैं. कई सालों से मीठे को मुंह तक नहीं लगाया है आसिफ शेख ने. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़