Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora: फिर से मलाइका के फैशन सेंस ने जीता लोगों का दिल, सुपर कूल अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

Malaika Arora Spotted: मलाइका अरोड़ा फिटनेस के साथ-साथ अपने गजब के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बना देती हैं. देखें मलाइका की सुपर कूल फोटोज...

1/5

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रखती हैं. अक्सर आपने उनकी जिम के बाहर की तस्वीरें देखी होंगी. लेकिन ये तस्वीरें बांद्रा की हैं. मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस अपने कूल अवतार में काफी सुंदर लग रही हैं.

2/5

इन फोटोज में मलाइका को पैंट और टैंक टॉप के ऊपर एक मैचिंग ओवरकोट पहने हुए देखा जा सकता है. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने बालों को संवारने में बिजी नजर आ रही हैं. मलाइका ने पैरों में व्हाइट स्पार्कलिंग शूज भी पहने हुए हैं. कई लोग मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती के यूं ही कायल नहीं हैं.

3/5

हाल ही में मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. इस खबर के बारे में अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए खूब खरी खोटी सुनाई थी. अर्जुन ने इस तरह की फेक न्यूज फैलाने वालों को उनके निजी जीवन से दूर रहने की चेतावनी भी दी है. 

4/5

मलाइका की स्माइल देखकर उनके फैंस का तो दिन ही बन गया होगा. कई लोग तो उनके जिम लुक को देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी मलाइका की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी हर फोटो पर कमेंट सेक्शन में जैसे तारीफों की बाढ़ ही आने लगती है. 

5/5

लोग मलाइका के फैशन सेंस पर इतना क्यों मर मिटते हैं, इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको भी ये बात समझ आ गई होगी. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने कुछ पोज भी दिए हैं. मलाइका अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़