Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: बेहद बोल्ड लुक में वर्क आउट करने निकल पड़ी मलाइका अरोड़ा, सामने आई ऐसी तस्वीरें

Malaika Arora Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और खूबसूरती का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं. 49 साल की उम्र में भी मलाइका ने दिस अंदाज में खुद को मेंटेन रखा है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है. अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा को पैपराजी ने क्लिक किया और तस्वीरें सामने आई हैं. 

 

1/5

मलाइका अरोड़ा का हाल ही में योगा सेशन के लिए जाते हुए स्पॉट किया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा की काफी सारी स्टाइलिश तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. मलाइका की इन तस्वीरों के देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

मलाइका अरोड़ा इस दौरान हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही थीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्रालेट और ट्रैक पैंट्स में बेहद सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही थीं. 

3/5

योगा सेशन में जाते वक्त मलाइका ने अपने इस लुक को सनग्लासेज और हाई बन के साथ पूरा किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस कैजुअल लुक को स्लिपर्स के साथ टीम अप किया था. 

4/5

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और बिंदास तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

5/5

इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं, मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और आए दिन दोनों की तस्वीरें सेंटर आफ अटेंशन बनीं रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़