Advertisement
photoDetails1hindi

फिर हुस्न ए कयामत बनकर निकलीं Malaika Arora, नैनों के जरिए दिल तक पहुंचा सुकून

Malaika Arora Copied Urfi Javed: मलाइका अरोड़ा एक बार फिर घर से हुस्न ए कयामत बनकर निकलीं तो नजरें उन्हीं पर जा ठहरी. कोई एकटक देखता ही रह गया...कोई दिल थामकर बैठा तो कोई सिर से पांव तलक इस कयामत को देख पलकें ना झपका पाया. 

शानदार अंदाज में दिखीं मलाइका

1/5
शानदार अंदाज में दिखीं मलाइका

बहन अमृता अरोड़ा के बर्थडे बैश में मलाइका ने फिर से महफिल लूट ली. सबसे हसीन बनकर पहुंचीं मल्ला ने फिर से साबित कर दिया कि उम्र महज एक नंबर है जिसकी चिंता करने की जरूरत नहीं होती. मलाइका की तरह इसे मुट्ठी में आसानी से कैद किया जा सकता है.

गोल्डन पैंट में खूब जचीं

2/5
गोल्डन पैंट में खूब जचीं

गोल्डन कलर की स्टाइलिश पैंट, मैचिंग हील्स के साथ कुछ यूनिक से ब्लैक टॉप पहने मलाइका फिर से अनूठे अंदाज में दिखीं. स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने का मौका मल्ला कभी नहीं छोड़तीं. वहीं इस बार उन्हें यूजर्स ने पूरे नंबर दे दिए. 

उर्फी जावेद से इंस्पार्य्ड लगीं ड्रेस

3/5
उर्फी जावेद से इंस्पार्य्ड लगीं ड्रेस

मलाइका वाकई इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और जवान लग रही थीं. हालांकि लोगों ने उनकी ड्रेस को उर्फी जावेद से इंस्पार्य्ड बताया तो वहीं कुछ ने तो कह डाला कि मलाइका ने उर्फी से ही ड्रेस उधार मांगकर पहनी है. दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्फी ने कुछ इसी तरह का टॉप पहना था. 

स्टाइल पर फिदा हुए फैंस

4/5
स्टाइल पर फिदा हुए फैंस

हालांकि उनकी तारीफ करने वालों की भी कोई कमी नहीं थी. मलाइका की खूबसूरती और स्टाइल की सोशल मीडिया यूजर्स फिदा दिखे. उनकी बोल्ड अदाओं पर उनके चाहनेवाले फिर से मर मिटे. वहीं कुछ ने उनकी खूबसूरती का राज अर्जुन कपूर को बता दिया. 

49 साल की हैं मलाइका

5/5
49 साल की हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा 49 साल की हैं और इस बार वो 50 की हो जाएंगी लेकिन क्या आप इस हसीना को देखकर इस बात को मानेंगे. पिछले 5 सालों से वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जिनके साथ जल्द ही वो शादी का फैसला भी ले सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़