Advertisement
photoDetails0hindi

Atique Ahmed: साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से होगी पूछताछ,जानिए क्या है मामला?

1/6

बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder) की शुक्रवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस पूरे हत्याकांड (Prayagraj Shootout) के तार अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) से जुड़ रहे हैं. 

 

2/6

पुलिस की टीमें माफिया अतीक से पूछताछ के लिए गुजरात जाएंगी. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने पूछताछ के अतीक अहमद के दो बेटों समेत 7 लोगों को हिरासत में लिया है. अतीक अहमद के बेटे एहजम और आबान हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. 

 

3/6

प्रयागराज शूटआउट में माफिया  अतीक अहमद के तार  जुड़े होने की खबर आ रही है, जिसको लेकर प्रयागराज पुलिस कल माफिया अतीक अहमद से पूछताछ करने अहमदाबाद  जा सकती है. 

4/6

अतीक के छोटे बेटे एहजम और आबान समेत आधा दर्जन से ज्यादा करीबियों को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है.वहीं, आरोपियों की तलाश में एसटीएफ की प्रयागराज और वाराणसी यूनिट को लगाया गया है.

5/6

पुलिस की तरफ से गठित दस टीमें भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशांबी में छापेमारी की जा रही है. पूर्वांचल के आजमगढ़ और मऊ में भी शूटरों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं.  

 

6/6

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि इस पूरे मामले में अभी परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है.  घटना के अनावरण को लेकर पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं. दो सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिनके आधार पर नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है.