Advertisement
trendingPhotos1349117
photoDetails1hindi

Malaika Arora Amrita: मलाइका अरोड़ा के साथ स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं अमृता अरोड़ा, पैपराजी को देख जमकर दिए पोज

Photos: जब भी बात फैशन सेंस और स्टाइल की आती है तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को पीछे छोड़ना मुश्किल है. वहीं इस बार जब मलाइका अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ दिखीं तो दोनों की ट्यूनिंग लोगों को खूब पसंद आई. सामने आई फोटोज में मलाइका और अमृता (Amrita Arora) का स्टाइल देखते ही देखते चर्चा में आ गया. दोनों बहनों ने मैंचिंग करते हुए कपड़ों और बैग में ऐसा मैच किया कि दोनों बहनों की बॉन्डिंग फैंस का ध्यान खींच रही है. देखिए मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की हुडी वाली जैकेट पहने नजर आईं. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैंचिंग गोल्डन कलर की चेन वाला ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किए हुए दिखीं.

 

2/5

मलाइका के साथ इस बार अर्जुन कपूर नहीं बल्कि बहन अमृता अरोड़ा थीं. अमृता ने इस मौके पर ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने हुए स्पॉट हुईं.

 

3/5

इसके साथ ही अमृता ने अपनी बहन मलाइका से ट्यूनिंग करने के लिए गोल्डन चेन वाला ब्लैक बैग कैरी किया. इतना ही नहीं जहां एक ओर मलाइका ब्लैक गॉगल्स में दिखीं तो वहीं अमृता ने बालों को ऊपर ब्लू कलर का हेयर बैंड लगाए नजर आईं.

4/5

ये दोनों बहनें जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो एक साथ जमकर पोज देने लगीं. इसके साथ ही साथ में काफी खुश और मुस्कुराती हुई भी नजर आईं.

5/5

आपको बता दें, जहां एक ओर मलाइका फैशन शोज और रियलिटी शोज को आए दिन जज करती हुई दिख जाती हैं तो वहीं अमृता लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. शादी के बाद अमृता ने सिनेमाजगत से दूरी बना ली थी. हालांकि मलाइका और अमृता अक्सर अपने गर्ल गैंग के साथ आए दिन पार्टी करती हुई स्पॉट हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़