Advertisement
trendingPhotos1458082
photoDetails1hindi

Malaika Arora Gown Look: डीप नेक गाउन पहन लगाती हैं दिलों में आग, आज भी हसीनाओं पर भारी पड़ता है मलाइका का अंदाज

Malaika Arora Bold Photo: मलाइका अरोड़ा वो हसीना है जो हर आउटफिट में खूब जचती हैं. फिर चाहे विदेशी अंदाज हो या फिर देसी लुक. मलाइका के क्या कहने. लेकिन डीप नेक गाउन पहनकर मलाइका अपने स्टाइल में बोल्डनेस का तड़का लगाना नहीं भूलतीं. 

1/5

मलाइका खूबसूरती की जीती जागती मिसाल हैं और उनके स्टाइल का जवाब ही नहीं. अगर हमारी बातों पर यकीन ना हो तो एक नजर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल लीजिए. मलाइका अपनी हर अदा से दिल चुराने का माद्दा रखती हैं. 

2/5

लेकिन जब जब हसीना डीप नेक गाउन में नजर आती हैं तो कहर ही ढा देती हैं. मलाइका जानती हैं कि किस ड्रेस को उन्हें किस तरह कैरी करना है लिहाजा हर स्टाइलिश आउटफिट को अपने अंदाज से मलाइका खास बना देती हैं. 

3/5

हर लिबास में जचकर सबसे हसीन लगती हैं लेकिन गाउन में और भी खिल उठता है मलाइका का हुस्न जिसमें वो नोरा फतेही जैसी स्टाइलिश दीवा को भी  मात दे देती हैं. 49 की उम्र में भी दिलों को धड़काना ये हसीना बखूबी जानती है. 

4/5

मलाइका को इंडस्ट्री में 22-23 साल से भी ज्यादा हो गए हैं. खास बात ये है कि टॉप एक्ट्रेस से भी ज्यादा मलाइका के चर्चे होते हैं इसकी वजह भी मलाइका का स्टाइल ही है. जिसमें वो खूब कहर ढाती हैं. कभी थाई स्लीट गाउन तो कभी ऑफ शॉल्डर ड्रेस. मलाइका की हर अदा कमाल है.

5/5

ये मलाइका का जुदा अंदाज ही है कि आज की युवा एक्ट्रेस भी मलाइका से फैशन कॉपी करती दिखती हैं. इतना ही नहीं बल्कि वो तो उनसे फैशन टिप्स लेकर खुद के स्टाइल को भी इम्प्रूव करने में जुटी हैं लेकिन मलाइका सा बनना आसान बात नहीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़