Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope Today: वृषभ-तुला के लिए शानदार दिन आज, चिंता में रहेंगे कर्क राशि के लोग, जानें अपना राशिफल

Jaipur: कहते हैं इंसान को जिंदगी में सफलता और आगे बढ़ने के लिए मेहनत के साथ-साथ भाग्य का साथ मिलना भी बेहद जरूरी होता है. कई बार अथक परिश्रम के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि हम दैनिक जीवन में राशि के विपरीत कुछ गलतियां करते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी राशि के अनुसार चलेंगे तो आप कम समय में अधिक फल पा सकते हैं.

मेष राशि

1/12
मेष राशि

बच्चों के भविष्य को लेकर ज्यादा चिंता न करें और बिना कारण उन पर क्रोध करने से बचे अन्यथा वे आपसे दूर हो सकते हैं. कोई समस्या हो तो उसे अपने किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ अवश्य साझा करें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

व्यापारियों को आज के दिन लाभ मिलने की प्रबल संभावना हैं और कई नए समझौते हो सकते हैं, जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक होंगे. इस दौरान अपने शत्रुओं का विशेष ध्यान रखें और कुछ गलत समझौता करने से बचें अन्यथा आपको नुकसान भी हो सकता है.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

यदि आप अपने भाई-बहन से किसी बात से नाराज़ चल रहे थे तो वह नाराजगी आज के दिन समाप्त हो जाएगी तथा दोनों के बीच आपसी प्रेम और बढ़ेगा.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

व्यापारिक दृष्टि से आज आपको लाभ मिलेगा लेकिन उसके साथ-साथ नए शत्रु भी बन सकते हैं, जो व्यापार में आपको हानि पहुंचाने का प्रयास करेंगे. इसलिये ऐसे समय में ज्यादा सावधान रहें और किसी भी व्यापारिक निर्णय को सार्वजनिक तौर पर कहने से बचें.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

परिवार में कोई नयी खुशी आ सकती हैं, जिससे सभी का मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के लोगों का आपके प्रति विश्वास और बढ़ेगा और आप अपनी बातों से सभी को प्रभावित करेंगे.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को अपने ऑफिस की राजनीति से दूर रहना चाहिए अन्यथा उन्हें नुकसान उठाना पड़ सकता हैं. इस समय केवल अपने काम पर ध्यान दे तो ज्यादा अच्छा रहेगा.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे क्योंकि दोनों में से किसी एक के अस्वस्थ होने की आशंका हैं. भाई-बहन का भरपूर साथ आपको मिलेगा तथा उनके द्वारा आपकी सहायता की जाएगी.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

काम का बोझ ज्यादा रहने के कारण मन परेशान रह सकता है. ऐसे में आप स्वयं पर दबाव महसूस करेंगे तथा क्या किया जाये और क्या नहीं, इसी उलझन में रहेंगे. ऐसे में किसी बड़े या सीनियर का परामर्श बहुत काम आएगा.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज के दिन परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. इसलिये क्रोध को नियंत्रण में रखे और कटु वचन कहने से बचें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

विवाहित लोग अपने पार्टनर के और करीब महसूस करेंगे और इस समय का भरपूर आनंद उठाएंगे. अविवाहित लोगों के लिए आज के दिन अच्छे योग है. इसलिये वे किसी भी अवसर की अनदेखी न करें.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आज के दिन आपको पेट से संबंधित कोई समस्या हो सकती है, जिससे आप बेचैन रहेंगे. जैसे कि दस्त या कब्ज होना, गैस बनना, अपच की समस्या होना इत्यादि. इस दौरान अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें और ज्यादा तला-भुना खाने से बचें.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आपकी अपने साथी के साथ कुछ बातों को लेकर अनबन होती रहेगी, ऐसे में मन खट्टा रह सकता हैं. इस समय अहंकार को अपने मन में न आने दें और उन्हें समझने का प्रयत्न करे.