Advertisement
trendingPhotos1295412
photoDetails1hindi

संभाले नहीं संभला 'शिवगामी देवी' का पल्लू हो गई हालत खराब, साउथ एक्ट्रेस साड़ी से हुईं परेशान

Ramya Krishnan Liger: बाहुबली की शिवगामी देवी यानि राम्या कृष्णन आने वाली फिल्म लाइगर में काफी अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. अब वो भी फिल्म के प्रमोशनमें जुट गई हैं लेकिन इस बार बेईमान हवाएं से राम्या इस कदर परेशान हुईं कि उनसे पल्लू संभाले नहीं संभला.   

1/5

लाइगर फिल्म में अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा के साथ-साथ बाहुबली की शिवगामी देवी यानि राम्या कृष्णन भी दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में दिख चुकी है. वहीं अब एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट को ज्वाइन कर लिया है.

2/5

मंगलवार को अनन्या और विजय के साथ राम्या कृष्णन भी स्टाइलिश अंदाज में फिल्म को प्रमोट करती हुई दिखीं. लेकिन इस दौरान राम्या बेईमान हवाओं से काफी परेशान नजर आईं. बार-बार साड़ी के हवा में उड़ता पल्लू संभालते संभालते वो तंग आ गईं.

3/5

इन तेज हवाओं की कारस्तानी तो देखिए एक पल में साड़ी का पल्लू कभी यहां तो कभी वहां और इसे संभालने में नाकाम राम्या काफी परेशान हो गईं. पर्पल और लाल साड़ी में पल्लू को लहराते हुए राम्या का ये अंदाज भी कैमरों में कैद हो गया. कभी जुल्फों को संवारती तो कभी पल्लू को उड़ने से बचाती. 

4/5

विजय, अनन्या और राम्या की ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसका धांसू ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है और फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में दिन रात एक किए हुए है. मंगलवार को फिल्म की पूरी टीम मुंबई में स्पॉट हुई.

 

5/5

राम्या कृष्णन साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो पहले बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. कुछ साल पहले रिलीज बाहुबली में राम्या ने शिवगामी देवी का आइकॉनिक किरदार निभाया था और अब वो लाइगर में एक बार फिर अपने रोल से हर किसी को सरप्राइज कर रही हैं.    

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़