Advertisement
photoDetails1hindi

Shraddha Arya Photos: गुलाबी सूट पहन खूब शरमाई 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, शादी के बाद पहली बार दिखा ऐसा अंदाज

Shraddha Arya Latest Look: टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी खूबसूरती को लेकर खूब तारीफें बटोरती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस गणेश पूजा में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान श्रद्धा आर्या की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

1/5

श्रद्धा आर्या टेलीविजन सीरियल कुंडली भाग्य के लिए मशहूर हैं. इस सीरियल में उन्होंने प्रीता का किरदार निभाया था. इस सीरियल के बाद से श्रद्धा आर्या घर घर में प्रीता के नाम से ही मशहूर हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए श्रद्धा आर्या की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें. 

 

2/5

इस दिनों सेलेब्स के घरों में गणपति उत्सव की धूम हैं. सेलेब्स अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं और सभी एक दूसरे के घर जाकर बप्पा के दर्शन कर आशीर्वाद ले रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में श्रद्धा आर्या को स्पॉट किया गया. 

3/5

इस दौरान श्रद्धा आर्या गुलाबी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं. श्रद्धा आर्या ने पिंक कलर का गोटा पट्टी वाला शरारा सूट पहना था. इस लुक में श्रद्धा को हर कोई देखता रह गया. 

4/5

बता दें कि शादी के बाद ये श्रद्धा का पहला गणपति उत्सव है. सोशल मीडिया पर श्रद्धा की ये तस्वीरें काफी तेजी स वायरल हो रही हैं और नेटिजंस उनके लुक के साथ साथ उनकी अदाओं को भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

5/5

बता दें कि श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़