Advertisement
trendingPhotos1487236
photoDetails1hindi

Kiara Advani Bold Look: अब गुलाबी रंग में खिल उठा हसीना का हुस्न, डीप नेक ड्रेस में पार की बोल्डनेस की हर हद!

Kiara Advani Sexy Photo: कियारा आडवाणी का बोल्ड लुक हमेशा ही लोगों के होश उड़ा देता है. एक बार फिर ये हसीना गुलाबी रंग में रंगी हुईं नजर आई हैं तो ग्लैमरस लुक के चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं.

1/5

जैसे-जैसे कियारा आडवाणी कामयाबी की ओर बढ़ती जा रही हैं वैसे वैसे उनकी बोल्डनेस भी बढ़ती ही जा रही है. अक्सर ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आने वालीं कियारा ने अब सारी हदों को पार कर दिया है.

2/5

अपनी आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन के दौरान कियारा को फिर से स्पॉट किया गया जहां हसीना गुलाबी रंग में गुलाब सी ही खिली-खिली दिखीं. लकिन उनकी वन पीस ड्रेस के डीप नेक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया.

3/5

बेहद ही बोल्ड आउटफिट में कियारा काफी हॉट लग रही थीं. यही वजह है कि अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. वो गुरुवार को फिल्म की कास्ट के साथ बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं यानि इस हफ्ते वीकेंड का वार में कियारा और विक्की कौशल शो में दिखेंगे. 

4/5

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. फिलहाल फिल्म में उनका कैरेक्टर भी काफी ग्लैमरस हैं जिसमें वो विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही हैं.        

5/5

वैसे गोविंदा नाम मेरा में कियारा और विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं लेकिन किसी भी प्रमोशन के दौरान वो नजर नहीं आई हैं. सिर्फ विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ही अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़