Advertisement
photoDetails1hindi

डेस्टिनेशन वेडिंग में खर्चे करोड़ों पर रिसेप्शन देने में की Bollywood Couples ने कंजूसी, इंतजार ही करते रह गए इंडस्ट्री वाले

Bollywood Most Expensive Marriage: कैटरीना-विक्की से लेकर रानी-आदित्य तक...इन जोड़ियों ने अपनी शादी में करोड़ों रुपए खर्च कर दिए थे लेकिन इंडस्ट्रीवाले इन शादियों का हिस्सा बनने का बस इंतजार ही करते रह गए. इन्होंने ना शादी का न्योता दिया और रिसेप्शन देने में भी कंजूसी दिखा गए.

 

कैटरीना-विक्की ने परिवार की मौजदगी में लिए सात फेरे

1/5
कैटरीना-विक्की ने परिवार की मौजदगी में लिए सात फेरे

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की. दोनों ने राजस्थान के आलीशान महल में सात फेरे लिए थे लेकिन इस शादी में इंडस्ट्री से सिर्फ गिने चुने लोगों को ही बुलाया गया था. इतना ही नहीं दोनों के रिसेप्शन को लेकर भी लोग बांट जोह रहे थे लेकिन अरमान धरे के धरे ही रह गए.   

चंडीगढ़ में हुई थी दोनों की शादी

2/5
चंडीगढ़ में हुई थी दोनों की शादी

Rajkumar Rao and Patralekha: राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी चंडीगढ़ के रिसोर्ट में खूब पैसे बहाकर शादी की जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इतना ही नहीं दोनों ने मुंबई में वापस आकर भी कोई रिसेप्शन नहीं दिया था. 

शादी के बाद रिसेप्शन का होता रहा इंतजार

3/5
शादी के बाद रिसेप्शन का होता रहा इंतजार

Farhan Akhtar and Shibani dandekar:  फरहान और शिबानी पिछले साल ही खंडाला के फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधे लेकिन दोनों ने इस शादी का न्योता गिने चुने लोगों को ही दिया था. जिसके बाद पूरी उम्मीद थी कि दोनों मुंबई के होटल ताज में रिसेप्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि दोनों ने पैसे बचाना ही ठीक समझा.  

अथिया-राहुल का भी नहीं हुआ रिसेप्शन

4/5
अथिया-राहुल का भी नहीं हुआ रिसेप्शन

Athiya Shetty and K L Rahul: हाल ही में के एल राहुल संग रिश्ते में बंधीं अथिया शेट्टी ने भी मुंबई से सटे खंडाला में शादी की जिसमें परिवार और करीबी ही शामिल हुए. वहीं अभी तक अथिया और राहुल के रिसेप्शन की भी कोई खबर नहीं है.   

रानी-आदित्य ने गुपचुप इटली में की थी शादी

5/5
रानी-आदित्य ने गुपचुप इटली में की थी शादी

Rani Mukerji and Aditya Chopra: रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. खूब पैसे बहाकर दोनो ने इटली में गुपचुप शादी की थी जिसमें बॉलीवुड के गिने चुने लोग ही थे. वहीं शादी को रिवील करने और मुंबई लौटने के बाद भी इन्होंने कोई रिसेप्शन नहीं दिया था.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़