Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Plastic Surgery: खूबसूरत दिखने के चक्कर में इन हसीनाओं ने खुद पर चलवाईं छुरियां, प्लास्टिक सर्जरी से बदला पूरा चेहरा

Bollywood Actress Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को बेहतीन बनाने की जुगत में लगी रहती हैं और इसी चक्कर में कई हसीनाएं प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं. आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक या कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है. इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है.

 

1/5

विक्की कौशल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर भी खबरें आईं कि उन्होंने ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. उनकी भी नई और पुरानी तस्वीर को लेकर काफी तुलना की गई थी.

2/5

'शुद्ध देसी रोमांस' फेम वाणी कपूर ने भी सर्जरी करवाई थी. जब फैंस ने शुद्ध देसी रोमांस के बाद जब वे में उन्हें देखा तो हैरान रह गए थे. उनके चेहरे की शेप एकदम अलग लग रही थी जिससे फैंस ने कहा कि वाणी ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. लेकिन वाणी ने कभी इस बात को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है. 

3/5

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना लिप जॉब करवाया था जिसके बाद वो खूब ट्रोल हुई. इसके बाद अनुष्का ने सबके सामने कहा था कि उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है. 

4/5

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शिल्पा ने भी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया था. एक्ट्रेस ने अपने नाक की भी सर्जरी करवाई थी और इस बात को खुलकर स्वीकार भी किया है.

5/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने नाक को थोड़ा पतला और शेप में करवाने के लिए नोज जॉब का सहारा लिया था. लेकिन इस बात को अदिति राव हैदरी ने भी कभी खुलकर नहीं स्वीकारा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़