Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Worked in B Grade Movies: बी ग्रेड फिल्मों में किया काम, बन बैठीं टॉप की स्टार

Actress in B Grade Films: कैटरीना कैफ हो या नेहा धूपिया. इन एक्ट्रेसेस का आज बड़ा नाम है. लेकिन करियर में कभी ना कभी इन्हें मजबूरी के चलते बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा. लेकिन ये बात और है कि ये टॉप की स्टार भी बनीं.

बी ग्रेड फिल्म से किया डेब्यू

1/6
बी ग्रेड फिल्म से किया डेब्यू

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने 2000 में बूम फिल्म से डेब्यू किया  था. खास बात ये है कि इसमें वो गुलशन ग्रोवर के अपोजिट बोल्ड सीन देती दिखी थीं. आज भी इसकी चर्चा खूब होती हैं. वैसे अपनी मेहनत से कैटरीना आज टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

नेहा धूपिया ने भी की ऐसी फिल्में

2/6
नेहा धूपिया ने भी की ऐसी फिल्में

Neha Dhupia: कयामत से लेकर गरम मसाला तक जैसी फिल्मों में दिखीं नेहा ने बी ग्रेड फिल्म शीशा में भी काम किया था जो 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नेहा धूपिया कई बोल्ड सीन थे जिन्हें देख लोग भी दंग रह गए थे. आज नेहा का इंडस्ट्री में बड़ा नाम है.

अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में हुए 40 साल

3/6
अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में हुए 40 साल

Archana Puran Singh: अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में 4 दशक हो चुके हैं. करियर के शुरुआत में कई बी ग्रेड फिल्मों में नेगेटिव किरदार करती दिखीं. हालांकि समय के साथ अर्चना की किस्मत भी बदली और वो उस मुकाम पर जा पहुंचीं जहां से आज सब कुछ काफी आसान नजर आता है. आज वो इंडस्ट्री में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.

ईशा कोप्पिकर हुईं फिल्मों से दूर

4/6
ईशा कोप्पिकर हुईं फिल्मों से दूर

Isha Koppikar: ईशा कोप्पिकर जहां मस्टी स्टारर फिल्मों का हिस्सा बनीं तो वहीं सोलो फिल्मों में भी उन्होंने शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. एक विवाह ऐसा भी, कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम इस लिस्ट में शुमार हैं. लेकिन एक दौर वो भी रहा जब ईशा ने बी ग्रेड फिल्म में काम किया. फिलहाल वो एक्टिंग से दूर हैं.

ममता कुलकर्णी ने स्क्रीन पर किया राज

5/6
ममता कुलकर्णी ने स्क्रीन पर किया राज

Mamta Kulkarni: ममता कुलकर्णी का नाम 90 के दशक में किसी परिचय का मोहताज नहीं था. लेकिन रातों रात इंडस्ट्री से गायब होकर उन्होंने हलचल मचा दी थी. कभी सलमान खान से लेकर गोविंदा संग काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी ने मजबूरन 2000 में बी ग्रेड फिल्म डिवाइन टेंपल खजुराहो में काम किया.

6/6

Preeti Jhangiani: मोहब्बतें की मासूम सी इस एक्ट्रेस को भला कौन भुला सकता है. प्रीति झांगियानी के करियर का आगाज तो शानदार रहा लेकिन 2006  तक आते आते उन्हें भी बी ग्रेड फिल्म हसीना का हिस्सा बनना पड़ा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़