सजना है मुझे सजना के लिए: Shilpa Shetty से लें Karwa Chauth 2022 पर सजने संवरने के टिप्स, पिया लुटाएंगे प्यार!

Karwa Chauth 2022 Dress Ideas: करवा चौथ बस आ ही गया समझो. 13 अक्टूबर को इस बार पति की लंबी उम्र के लिए सुहागिनें व्रत करेंगी और साथ ही खूब सजेंगी, संवरेंगी भी. अगर आप अब तक अपनी करवा चौथ ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज हैं तो स्टाइलिश शिल्पा शेट्टी आपकी मदद कर सकती हैं. कैसे...देखिए जरा. 

1/6

कहते हैं लाल रंग सुहाग का होता है. यही वजह है कि करवा चौथ पर महिलाएं लाल रंग को ही तरजीह देती हैं और शिल्पा पर तो ये रंग खूब ही फबता है. इसलिए शिल्पा ज्यादातर हर करवा चौथ पर लाल रंग की ड्रेस में ही नजर आती हैं. आप भी इस खूबसूरत साड़ी से अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

साड़ी ही नहीं सूट में भी खूब जचती हैं ये हसीना. प्लेन रेड सूट पर हल्के गोटे का काम. अगर आप ज्यादा ताम झाम से परे सिंपल लेकिन खूबसरत दिखना चाहती हैं तो शिल्पा के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं. हर कोई आपकी सादगी पर फिदा हो जाएगा. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/6

इस तरह की बांधनी साड़ी को भी आप करवा चौथ पर कैरी कर चार चांद लगा सकती हैं. अगर लाल रंग से थोड़ा ऊब चुके हैं तो इसी स्टाइल दूसरे गहरे रंगों को चुन सकते हैं. हरा, जामुनी या फिर महरून...शिल्पा के लुक से टिप्स लेकर अगर आप अपनी ये ड्रेस तैयार करेंगे तो तारीफ पाएंगे. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/6

शिल्पा ने जब करवा चौथ पर ये साड़ी पहनी तो खूब तारीफ बंटोरी थी. बॉर्डर वाली खूबसूरत सी साड़ी और ब्लाउज को फिटेड जैकेट के साथ कैरी कर शिल्पा ने अने करवा चौथ लुक को यूनिक बना दिया था. आप भी कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो ये लुक आपके लिए बेस्ट हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/6

अगर लाल रंग कई बार पहले भी पहन चुके हैं और इस बार कुछ अलग रंग पहनने के मूड में हैं तो क्यों ना ये हल्का रंग ट्राई किया जाए. इस तरह के आउटफिट की खासियत ये है कि कोई भी गहरे रंग का दुपट्टा कैरी कर आप इसे करवा चौथ के लिए परफेक्ट बना सकते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/6

आमतौर पर व्लू और ब्लैक रंग को करवा चौथ पर महिलाएं अवॉइड ही करती हैं लेकिन शिल्पा ने इसे बखूबी कैरी कर ट्रेंड में ला दिया है. आप इस रंग की साड़ी या सूट पहनेंगी तो भीड़ में सबसे जुदा नजर आएंगीं और आपके पिया आपकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएंगे. (फोटो- सोशल मीडिया)

photo-gallery