Advertisement
photoDetails1hindi

Jhanak Shukla: 'करिश्मा का करिश्मा' की एक्ट्रेस ने की सगाई, Shah Rukh Khan के साथ इस फिल्म में आ चुकी हैं नजर

Jhanak Shukla Engagement: 'करिश्मा का करिश्मा' (Karishma Ka Karishma) में रोबोट करिश्मा का किरदार निभाने वाली फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने मंगेतर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर, सगाई की अनाउंसमेंट की है. 'करिश्मा का करिश्मा' फेम झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ भी काम कर चुकी हैं.

1/5

'करिश्मा का करिश्मा' में करिश्मा का रोल करने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने फैंस के साथ अपनी लाइफ की बड़ी गुडन्यूज शेयर की है. 

2/5

झनक शुक्ला (Jhanak Shukla Engagement) ने हाल में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी (Swapnil Sooryavanshi) के साथ सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

3/5

'करिश्मा का करिश्मा' की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला (Jhanak Shukla), फेमस टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) की बेटी हैं. सुप्रिया शुक्ला ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सुप्रिया शुक्ला 'कुंडली भाग्य' में प्रीता की मां के किरदार में नजर आई थीं. 

4/5

झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने बचपन में कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी दिखाई है. करिश्मा का करिश्मा से घर-घर मशहूर हुईं झनक शुक्ला ने शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म कल हो ना हो में भी काम किया है.

5/5

झनक शुक्ला (Jhanak Shukla Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, झनक एक लाइफस्टाइल और फैशन ब्लॉगर हैं. झनक अक्सर ही नए-नए फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़