Advertisement
trendingPhotos1408569
photoDetails1hindi

Celebs Diwali Party: करीना कपूर खान की दिवाली डिनर पार्टी में सिंपल लुक में भी बला की खूबसूरत लगीं करिश्मा, नहीं दिखे आलिया और रणबीर

Kareena Kapoor Khan Diwali Dinner Party: खुशियों और रौशनी का त्योहार हो और बॉलीवुड सितारे पार्टी ना रखें...ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जहां एक ओर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सबसे बोल्ड बनकर मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं तो वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बांद्रा स्थित घर पर दिवाली डिनर पार्टी रखी. इस मौके पर करीना और सैफ के करीबी रिश्तेदार पहुंचे. हालांकि जिन दोनों लोगों का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे वो लोग इस डिनर पार्टी में नहीं दिखे. ये दोनों लोग कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं. देखिए करीना कपूर की दिवाली डिनर पार्टी की फोटोज.

1/5

सबसे पहले देखिए लोलो यानी कि करिश्मा कपूर की फोटो. करिश्मा इस मौके पर काफी सिंपल लुक में पहुंचीं. बावजूद इसके वो काफी ज्यादा खूबसूरत लगीं. करिश्मा तस्वीरों में लाइट पिंक कलर के शरारे के साथ उसी रंग का कुर्ता और दुपट्टा ओढ़े दिखीं. इसके साथ ही कान में गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने.

2/5

वहीं नीतू कपूर हाथ में गिफ्ट लिए हुए दिखीं. नीतू कपूर इस खास मौके पर डॉर्क ब्लू और रेड कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहने नजर आईं.

 

3/5

देखिए रंधीर कपूर और बबीता की ये तस्वीर. रंधीर कपूर क्रीम कलर का कुर्ता पहने दिखे तो वहीं बबीता पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं.

4/5

अब देखिए सैफ की बहन और करीना की ननद सोहा अली खान की फोटो. इस मौके पर सोहा पीले रंग का सूट तो वहीं कुणाल खेमू नीले कलर के कुर्ता पायजामा के साथ रेड कलर की जैकेट पहने नजर आए. 

5/5

इसके साथ ही अरमान जैन वाइफ अनीसा मल्होत्रा के साथ पहुंचे. इन दोनों सितारों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. हालांकि इन तस्वीरों में करीना कपूर खान नहीं दिखीं. हाल ही में करीना एक दिवाली पार्टी में गई थीं जहां पर उनके बोल्ड लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़