Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Dance: भाइयों की बारात में सब कुछ भूलकर नाचीं बॉलीवुड हसीनाएं, कपूर सिस्टर्स चढ़ीं बग्गी पर तो बच्चन परिवार की बेटी ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Bollywood Sisters Dance At Wedding: देश भर में रक्षा बंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स ने भी अपने भाई बहनों के साथ खूब मस्ती की और जमकर जश्न मनाया. सेलेब्स के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही है.

 

1/7

ऐसे में आज हम आपके लिए बॉलीवुड के भाई-बहनों की कुछ और बेहद खास तस्वीरें लेकर आए हैं. भाइयों की शादी का इंतजार हर बहन काफी बेसब्री से करती है. इसके साथ ही किसी शख्स की शादी में दूल्हे की बहन को सबसे ज्यादा लाइमलाइट मिलती है. आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें लेकर आए है जिन्होंने अपने भाइयों की बारात में फ्लोर तोड़ डांस किया. 

 

2/7

इस लिसट में सबसे पहला नाम है कपूर सिस्टर्स का. करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने घर की हर शादी को खूब इंजॉय करती दिखाई देती हैं. करीना-करिश्मा की ये तस्वीर उनकी बुआ रीमा जैन के बेटे की शादी की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किदोनों बहने दूल्हा बने अपने भाई की बारात में बग्गी पर चढ़कर जबरदस्त सुरूर में डूबी दिखाई दे रही हैं. 

3/7

इसके साथ ही ये ही नजारा रणबीर कपूर की शादी में भी देखने को मिला था. रणबीर कपूर की शादी में करीना करिश्मा के साथ साथ एक्टर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी खूब डांस किया था. इस दौरान की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं और खूब वायरल हुई थीं. 

4/7

लिस्ट में कंगना रनौत भी किसी से पीछे नहीं हैं. करीब साल भर पहले हुए भाई अकशत की शादी में कंगना रनौत टॉक ऑफ द टाउन बनी रही. कंगना के लुक्स और स्टाइल के साथ साथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने भी देश भर में चर्चे बटोरे थे. 

5/7

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी पूरे देश की सबसे ग्रैंड वेडिंग्स में शुमार है. ऐसे में भाई की शादी में भला श्वेता बच्चन कहां पीछे रहने वाली थी. श्वेता बच्चे ने भाई अभिषेक की शादी में खूब डांस किया साथ ही भाभी ऐश्वर्या का स्वागत भी खूब धूमधाम से किया. 

6/7

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे की शादी भी काफी ग्रैंड थी. इस शादी में तमाम नेताओं और अभिनेताओं ने शिरकत की थी. इसके साथ ही शादी में सोनाक्षी सिन्हा की डांस मस्ती और लुक्स के भी खूब चर्चे हुए थे. 

7/7

करिश्मा कपूर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बिंदास डांस के लिए भी खूब पसंद की जाती हैं. ऐसे में जब बात घर की शादी की हो तो कहना ही क्या... घर की शादी में करिश्मा कपूर अपने परिवार और कजिन्स के साथ जमकर मस्ती करती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़