Advertisement
trendingPhotos1412792
photoDetails1hindi

Photos: पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा, किलर लुक्स में गिराई बिजलियां

Kritika Kamra Photos: करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से लाखों लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा जाती हैं. इस बार कृतिका जब कैमरे के सामने आईं तो पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर इतना कातिलाना लुक दिखाया कि फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कृतिका लिविंग रूम में बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. जिसमें उनका लुक देखकर फैंस मदहोश हो रहे है. इन फोटोज में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. देखिए कृतिका कामरा (Kritika Kamra) का अब तक का सबसे ग्लैमरस इंडियन अवतार. 

1/5

कृतिका कामरा इन तस्वीरों में पिंक कलर का लहंगा और पर्पल कलर का चोली पहने नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल लग रहा है.

 

2/5

एक्ट्रेस के इस लहंगे पर गोल्डन कलर के मोटिफ्स बने हुए हैं. वहीं चोली पर इतना ज्यादा हैवी वर्क हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमस बना रहा है.

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए कृतिका (Kritika Kamra) ने बालों को ओपन किया है और लाइट मेकअप किया हुआ है.वहीं कृतिका ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर के लंबे इयररिंग्स पहने हैं जो कृतिका के लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

4/5

इन तस्वीरों को कृतिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृतिका ने कैप्शन में लिखा- 'दिवाली बर्थडे फैम जैम...नाइट शूट.'

 

5/5

आपको बता दें, 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से कृतिका और करण कुंद्रा के बीच नजदीकियां बढी थीं. इसके कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं अब करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं. ये दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़