Advertisement
trendingPhotos1317217
photoDetails1hindi

बेहतरीन स्टोरी, दमदार अभिनय...सिर्फ इन दो वजह से इन हिंदी फिल्मों का खूब बजा डंका, बॉलीवुड की दिखी ताकत

Low Budget Superhit Hindi Films: शायद अब बॉलीवुड में वो बात नहीं बची...इन दिनों हर किसी के मुंह से यही बात सुनने को मिल रही है. जो हाल हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हो रहा है उससे कहा जा रहा है कि साउथ अब बॉलीवुड से आगे निकलता जा रहा है. लेकिन हिंदी सिनेमा की इन बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट देखकर आपकी राय बदल जाएगी. कम बजट में ऑरिजिनल स्क्रिप्ट पर बनीं ये फिल्म आप देखेंगे तो कह उठेंगे- वाह भई वाह. 

1/6

Kahaani: विद्या बालन की कहानी को इस लिस्ट में टॉप पर रखा जा सकता है. इस फिल्म की स्टोरी इतनी शानदार तरीके से दर्शाई गई कि महज 8 करोड़ में बनकर तैयार इस फिल्म ने तब 104 करोड़ का बिजनेस किया था. ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी जिसे देखने के बाद आप भी अचंभित हुए बिना नहीं रह सकेंगे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/6

Vicky Donar: आयुष्मान खुराना की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो उसमें विक्की डोनर का नाम जरूर आएगा. फिल्म 2012 में ही रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर तो झंडे गाड़े ही लेकिन लोगों के दिलों में ये कहानी बस गई थी. इस फिल्म को 5 करोड़ में बनाया गया लेकिन कमाई हुई 66 करोड़. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

A Wednesday: आम आदमी अगर नाराज हो जाए तो सिस्टम को किस कदर हिला सकता है इसे नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ए वेडनेसडे में बखूबी दिखाया है. ये फिल्म हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्म है जिसे बखूबी सीन दर सीन पिरोया गया है. 5 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 50 करोड़ कमाए थे. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Bheja Fry: 2007 में रिलीज भेजा फ्राई एक कॉमेडी मूवी है जिसने लोगों को खूब हंसाया और लोगों को ये खूब पसंद भी आई. खास बात ये है कि इसे बनाने में 60 लाख रुपये खर्च हुए थे लेकिन इसने भारत में कमाई की 8 करोड़ रुपये और पूरी दुनिया में फिल्म ने 18 करोड़ कमाए थे. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Taare zameen par: भले ही आमिर खान का सिक्का इन दिनों इंडस्ट्री में नहीं जम रहा हो लेकिन 2007 में रिलीज फिल्म तारे जमीं पर उनकी हिट फिल्मों में से एक है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. दुनियाभर में इस फिल्म ने 131 करोड़ की कमाई की थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Jolly LLB: जॉली एलएलबी जैसी फिल्में ना सिर्फ मनोरंजन के लिहाज से बेहतरीन हैं बल्कि समाज के लिए किसी आईने से कम भी नहीं हैं. अरशद वारसी और बोमन ईरानी जैसे किरदारों से सजी इस कोर्ट रूम ड्रामे को देख आप खुश हो जाएंगे क्योंकि ये फिल्म पूरी तरह पैसा वसूल है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़