Advertisement
trendingPhotos2381903
photoDetails1hindi

बॉलीवुड की डिट्टो कॉपी हैं हॉलीवुड की ये फिल्में, नहीं हो रहा विश्वास तो इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख डालिए

 बॉलीवुड में कॉमेडी से हॉरर, रोमांस और रियल स्टोरी से प्रेरित कई सुपरहिट फिल्में बनी हैं, जो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखी गई है. बॉलीवुड की शानदार फिल्में और उनकी कमाई देख कर दूसरे फिल्म इंडस्ट्री ने भी हिंदी सिनेमा को कॉपी किया. ये हैं बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्में जिन्हें हॉलीवुड ने कॉपी किया है. 

जस्ट गो विद इट

1/5
जस्ट गो विद इट

हॉलीवुड की ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से कॉपी किया गया था. फिल्म 'जस्ट गो विद इट' साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. 

 

फियर

2/5
फियर

यह फिल्म बॉलीवुड के ‘डर’ फिल्म का रीमेक है. शाहरुख खान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक इस फिल्म में सनी देओल और जूही चावला भी हैं. शाहरुख की ये फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी जबकि हॉलीवुड की फिल्म ‘फियर’ 1996 में बनी थी. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

लिप ईयर

3/5
लिप ईयर

करीना और शाहिद कपूर की शानदार फिल्मों में एक ‘जब वी मेट’ इंडिया में हिट हुई थी. इस फिल्म की कमाई और सफलता को देखते हुए हॉलीवुड ने 2010 में इस फिल्म को रिलीज किया. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.   

 

डिलिवरी मैन

4/5
डिलिवरी मैन

आयुष्मान खुराना की डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ 2012 में रिलीज हुई थी. इस पिक्चर को हॉलीवुड में ‘डिलिवरी मैन’ टाइटल से बनाई गई. इस फिल्म को साउथ में कॉपी किया गया था. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

ए कॉमन मैन

5/5
ए कॉमन मैन

यह हॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड के ‘ए वेडनसडे’ की कॉपी है. बॉलीवुड के इस फिल्म की कमाई और सफलता देख कर हॉलीवुड ने इसका रीमेक बनाया था. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़