Advertisement
photoDetails1hindi

Ek Villain Returns Cast Fees: खलनायक बनने के लिए John Abraham ने वसूले 6 करोड़, बाकी स्टार कास्ट ने भी करोड़ों में की कमाई

हाल ही में रिलीज हुई एक विलेन रिटर्न्स काफी सुर्खियों में है. फिल्म रिलीज हो चुकी है और नेगेटिव रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है जिससे स्टार कास्ट काफी गदगद है.

1/6

शमशेरा से निराश बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस बीते हफ्ते शुक्रवार को फिर से खिल उठा. तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. भले ही फिल्म को नेगेटिव रिमार्किंग क्यों ना मिली हो लेकिन दर्शकों को ये हसीन विलेन काफी पसंद आ रहे हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

2/6

इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तभी इसकी मिस्ट्री और सस्पेंस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. फिल्म के आखिर तक किसी को नहीं पचा चलता कि आखिर इस कहानी में विलेन कौन है और जब राज सबके सामने आता है तो हर कोई दंग रह जाता है. वैसे विलेन बनने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने अच्छी खासी फीस वसूली है. (फोटो– सोशल मीडिया)

3/6

बात सबसे पहले जॉन अब्राहम की करते हैं तो फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम ने अपनी एक अलग इमेज बॉलीवुड में बना ली है. एक्शन फिल्मों के लिए वो पहली पसंद बन गए हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विलेन बनने के लिए जॉन ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है. उन्हें इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये मिले हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

4/6

बात फिल्म के दूसरे हीरो अर्जुन कपूर की करें तो उनके अभिनय की तारीफ भी फिल्म में खूब की जा रही है. पहले भी कई बार वो अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर चुके हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर ने एक विलेन रिटर्न्स के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

5/6

दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ राधे में नजर आई थीं और अब वो सीधे जॉन अब्राहम संग स्क्रीन शेयर करती दिखी हैं. फिल्म में उनके ग्लैमरस रोल के चर्चे काफी हो रहे हैं और उन्होंने इंटीमेट सीन करने में भी को हिचकिचाहट नहीं दिखाई. कहा जा रहा है इस किरदार के लिए उन्हें अर्जुन कपूर के बराबर 4 करोड़ रुपये मिले हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

6/6

तारा सुतारिया भी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में उन्हें अर्जुन कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया है. जिनके किरदार का नाम है आरवी मल्होत्रा. तारा सुतारिया को इंडस्ट्री में अभी ज्यादा समय नही हुआ है लिहाजा उन्हें इस फिल्म के लिए सबसे कम फीस मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा की इस फिल्म में 2 करोड़ रुपये फीस थी. (फोटो– सोशल मीडिया)    

ट्रेन्डिंग फोटोज़