Advertisement
photoDetails1hindi

Jacqueline Fernandez: नीले बाल, हुस्न कमाल! फिर हसीना ने दिखाईं अदाएं बेमिसाल, बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Jacqueline Fernandez Bold Photos: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जब भी जैकलीन सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं, फैंस उनकी तारीफों के हजारों पुल बांधते नजर आते हैं. हाल ही में जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर (Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrashekar Case) केस को लेकर खूब चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच जैकलीन ने अपने ग्लैमरस अदाओं वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. 

1/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के नीले बाल, माथे पर रेड स्पार्कल से डिजाइन और कातिलाना अंदाज ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट चुरा ली है.

 

2/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लेटेस्ट फोटोज में ब्लू क्रॉप टॉप और स्पार्कलिंग पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. जैकलीन की परफेक्ट टोन्ड कमर देख फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं. जैकलीन ने सेक्सी ड्रेस के साथ फंकी ग्लासेज भी लगाए हैं.

 

3/5

लेटेस्ट फोटोज में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बाल नीले रंग के दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ बालों को मैचिंग कलर दिया है. जैकलीन का यह लुक इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

4/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के करियर फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'अलादीन' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अलादीन के बाद 'मर्डर 2' से जैकलीन को इंडस्ट्री में पहचान मिली.

 

5/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बॉलीवुड की 'हाउसफुल 2', 'रेस 2', 'किक', 'जुड़वा', 'विक्रांत रोना' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ भी जुड़ा है. इस मामले में जैकलीन कई बार कोर्ट के चक्कर भी लगा चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़