Advertisement
photoDetails1hindi

ना भाया एक्टर, ना क्रिकेटर से हुआ प्यार...वर्क आउट करते-करते जिम ट्रेनर को ही दिल दे बैठी हसीनाएं

Bollywood Celebrities Married to Gym Trainer: बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने कोस्टार्स के प्यार में पड़ गईं तो किसी का दि आया क्रिकेटर पर. लेकिन कुछ सेहत बनाते-बनाते कब जिम ट्रेनर के प्यार में पड़ गईं ये खुद उन्हें पता ही नहीं चला. 

जिम ट्रेनर से हुआ प्यार

1/5
जिम ट्रेनर से हुआ प्यार

Ira Khan: आयरा खान की फिलहाल शादी तो नहीं हुई है लेकिन जल्द ही वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कभी पिता आमिर खान के जिम ट्रेनर रहे नुपुर शिखरे को 3 साल डेट करने के बाद 2022 में आयरा ने सगाई भी कर ली है और इसी साल वेडिंग भी हो जाएगी. 

इस साल हो सकती है शादी

2/5
इस साल हो सकती है शादी

आयरा खान और नुपुर की लव स्टोरी का आगाज हुआ था लॉकडाउन में. कहा जाता है कि तब ये आमिर के परिवार के साथ ही रहे थे और यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. नुपुर ने आयरा के वेट लॉस में भी खूब मदद की. 

फिटनेस ट्रेनर को दिल दे बैठी ये हसीना

3/5
फिटनेस ट्रेनर को दिल दे बैठी ये हसीना

Nigar Khan: निगार खान भले ही बॉलीवुड में आज कल ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन एक वक्त था जब उनका नाम काफी पॉपुलर था. निगार ने भी साहिल खान से शादी की है. जो खुद पहले एक्टर थे लेकिन बाद में वो जिम ट्रेनर बन गए.    

देवोलीना ने शादी कर सभी को चौंकाया

4/5
देवोलीना ने शादी कर सभी को चौंकाया

Devoleena bhattacharjee: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने भी शादी कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था. उन्हों जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है जो पहले देवोलानी को ट्रेन करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और इन्होंने शादी कर ली.   

सुष्मिता के ट्रेनर रहे हैं रोहमन

5/5
सुष्मिता के ट्रेनर रहे हैं रोहमन

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन का अफेयर रोहमन शॉल संग रहा जो वैसे तो मॉडल हैं लेकिन सुष्मिता के फिटनेस ट्रेनर भी रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया के जरिए करीब आए थे.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़