Advertisement
photoDetails1hindi

Most Expensive Web Series: पानी की तरह बहा इन सीरीज में पैसा, हुई रिलीज तो मचा दिया था धमाल

Expensive Web Series: अब तक फिल्मों पर तो बड़ा दांव मेकर्स लगाते ही रहे हैं. लेकिन अब ओटीटी की दुनिया पर पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है. कई सीरीज ऐसी हैं जिन पर दिल खोलकर निर्माताओं ने खर्च किया और जब ये रिलीज हुई ऐसा धमाका हुआ कि सूद समेत सब वापस हो गया.   

खूब बहाया पैसा

1/5
खूब बहाया पैसा

Inside Edge: क्रिकेट और क्रिकेट जगत के अनसुने और काले सच को दिखाने वाली इस सीरीज को भी काफी पसंद किया गया था. ऋचा चड्ढा, विवेक ओबरॉय, अंगद बेदी जैसे सितारों से सजी सीरीज को बनाने में भी खूब खर्च हुआ. इसका बजट 40 करोड़ तक बताया जाता है. प्राइम वीडियो पर ये सीरीज मौजूद है.

50 करोड़ में बनी द फैमिली मैन

2/5
50 करोड़ में बनी द फैमिली मैन

The Family Man: मनोज वाजपेयी की ये सीरीज जबरदस्त है जिसके दोनों ही पार्ट लोगों को खूब पसंद आए. इसे बनाने में  भी भारी बजट लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सीजन को बनाने में 50 करोड़ का खर्चा आया है. ये भी प्राइम वीडियो पर मौजूद है.

मिर्जापुर को बनाने में लगे 60 करोड़

3/5
मिर्जापुर को बनाने में लगे 60 करोड़

Mirzapur: मिर्जापुर एक पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसे खूब पसंद किया गया है. इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. इसके बजट की बात करें तो वो 60 करोड़ बताया जाता है. ये सीरीज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है.

द एम्पायर में खर्च हुए 50 करोड़

4/5
द एम्पायर में खर्च हुए 50 करोड़

The Empire: 50 करोड़ के बजट में बनी इस सीरीज को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. क्योंकि इसमें डीनो मोरिया ने नेगेटिव रोल प्ले किया था. ये सीरीज हॉटस्टार की सबसे चर्चित सीरीज में से एक हैं और सबसे महंगी भी.

  

100 करोड़ में बनी मेड इन हेवन

5/5
100 करोड़ में बनी मेड इन हेवन

Made in Heaven: ये सीरीज अब तक की सबसे महंगी सीरीज में से एक है जिसका बजट जानने से पहले आप भी दिल थाम लीजिए. भारतीय शादियों पर बेस्ड इस सीरीज को 100 करोड़ रूपयों में बनाया गया था. फिलहाल इसका दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़