Advertisement
trendingPhotos1454813
photoDetails1hindi

Ileana Dcruz Bikini Looks: सोने सी चमकती रेत पर चम-चम करता है इलियाना का हुस्न, बिकिनी में कर्वी फिगर खूब करती हैं फ्लॉन्ट

Ileana Dcruz Bold Photos: इलियाना डिक्रूज को अगर बॉलीवुड की बिकिनी बेब कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. समंदर की लहरों को देखकर इलियाना बेकाबू हो उठती हैं और फिर दिखाती हैं ऐसा अंदाज जो दिलों में आग लगा देता है.

1/5

इलियाना डिक्रूज के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट बिकिनी लुक्स से भरा हुआ है. कभी नीली, कभी गुलाबी तो कभी व्हाइट बिकिनी में हसीना ऐसे-ऐसे जलवे दिखाती हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं.  

2/5

इलियाना डिक्रूज को बिकिनी गर्ल कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. इस हसीना की फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन है समंदर का किनारा और जब भी वो समंदर देखती हैं तो दीवानी हो जाती हैं. फिर उनका दिलकश अवतार हर किसी का दिल चुरा लेता है.

3/5

इलियाना डिक्रूज समंदर किनारे रेत पर सोने सी चमकती हैं. अक्सर बिकिनी फोटो शेयर कर दिलों को धड़काने वालीं इलियाना घूमने फिरने की दीवानी हैं र अक्सर वो अपने दोस्तों के साथ वेकेशन इन्जॉय करती नजर आती हैं. 

4/5

इलियाना बिकिनी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती. सालों से इंडस्ट्री में कायम इलियाना भले ही इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर ये हसीना छाई ही रहती है. 

5/5

36 साल की इलियाना डिक्रूज जितनी हसीन हैं उतनी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस भी और उनका इंस्टाग्राम इस बात की पक्की गवाही भी देता है. सोशल मीडिया पर आज भी उनके चाहनेवालों की कमी नहीं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़