Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Look: एकता कपूर की 'नागिन' को फेल करने के लिए रुबीना दिलैक ने पहने ऐसे कपड़े, ग्लैमरस लुक के आगे फेल हैं सब

Rubina Dilaik Photos: टेलीविजन पर 'किन्नर बहू' बनकर सबका दिल जीतने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का न्यू फोटोशूट धमाल मचा रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वेलवेट की गाउन पहने नजर आईं. इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने ऊपर का लुक ऐसा दिया है जिसमें कई जगह से कपड़ा मिसिंग है. एक नजर में रुबीना के इस लुक को देखकर एकता कपूर की 'नागिन 'आपको जरूर याद आ जाएगी. इसके साथ ही रुबीना ने जो पोस्ट किया है को कहीं ना कही किसी सुपरनैचुरल सीरियल का हिस्सा होने का इशारा जरूर कर रहा है. देखिए रुबीना दिलैक के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं.

 

लुक हो रहा वायरल

1/5
लुक हो रहा वायरल

इन फोटोज को रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- मिसटीरियस. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये किलर लुक की तस्वीरें शेयर की तो सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं.

 

दिया ऐसा टच

2/5
दिया ऐसा टच

रुबीना का ये लुक देखकर कभी आपको मोनालिसा के डायन सीरियल वाली चोटी याद आ जाएगी तो कभी आपको एकता कपूर की नागिन का लुक याद आ जाएगा.

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

इन तस्वीरों में रुबीना नागिन के लुक में ऐसे-ऐसे किलर पोज दे रही हैं कि उनकी तस्वीरों से आपका नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के किलर अंदाज के भी दीवाने हो जाएंगे.

स्कर्ट पर लगाया लंबा सा कट

4/5
स्कर्ट पर लगाया लंबा सा कट

रुबीना ने अपनी इस ड्रेस को बोल्ड बनाने के लिए स्कर्ट पर लंबा सा कट लगाया हुआ है. वहीं ऊपर की ओर ब्रालाइन के साइड कपड़ा भी गायब है. ये एक्ट्रेस के लुक में बोल्डनेस का तड़का जरूर लगा रहा है.

हो रही तारीफ

5/5
हो रही तारीफ

रुबीना ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की तारीफ करने लगे. इसके साथ ही फायर वाले आइकन भी शेयर करने लगे. आपको बता दें, रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़