Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कर्क कन्या और कुंभ राशि वाले जातक जानें कैसा बीतेगा आपका महीने का आखिरी दिन

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 31 जनवरी मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज की परिस्थितियां आपके लिए सामान्य नहीं होंगी. किसी से बेवजह की नोकझोक न करें और अपने काम पर फोकस करें. 

 

 

2/7

वृषभ राशि: आज आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी. कुछ ऐसी परिस्थितियां बनेंगी, जिनसे आप परेशान रहेंगे. अगर आप आज कोई शुभ कार्य करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है. आप जो भी कार्य करेंगे उसमें बार-बार रुकावटें आएंगी.    

 

3/7

सिंह राशि: भाग्य साथ देगा, मन भी प्रसन्न रहेगा. अगर आपको घर में कोई मांगलिक कार्य कराना है तो आपको कुछ समय रूक जाना चाहिए. फिलहाल परिस्थितियां ठीक नहीं है. 

 

4/7

तुला राशि: लोगों के साथ अच्छे संपर्क बनेंगे. परिवार के सहयोग से लक्ष्य प्राप्ति की ओर आगे बढ़ेंगे. जीवन में किसी दूसरे शख्स का हस्तक्षेप आपको परेशान कर सकता है, लेकिन कोशिश करें कि इस बस को अनदेखा कर आगे बढ़ें.  

 

5/7

कन्या राशि: आज आपके साथ अचानक कुछ ऐसा होगा, जिससे आपकी नौकरी खतरे में आ सकती है. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. अगर आपको थोड़ी भी तबियत खराब लगे तो तुरंत डॉक्टर के पास जाकर चैकअप कराएं.

 

6/7

मकर राशि: जिन लोगों को आंखों से संबंधित समस्या है वे तुरंत चैकअप करा लें, अन्यथा आपको भविष्य में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. मन भावुक रहेगा. आज आप अकेलापन भी महसूस करेंगे. 

 

7/7

कुंभ राशि: कारोबारियों के लिए आज का दिन सही रहेगा. आपका काम अच्छा चलेगा. आईटी सेक्टर से जुड़े लोगों को किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर आ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)