Advertisement
photoDetails1hindi

Hina Khan Red Hot Avtaar: छोटी और टाइट रेड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने हिना खान ने दिए कातिलाना पोज, फोटोज देख मचल उठे फैंस!

Hina Khan Look: हर लुक में बला की खूबसूरत लगने वाली हिना खान (Hina Khan) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई है. इस हद से ज्यादा छोटी ड्रेस को पहनकर हिना खान कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इतना ही नहीं हिना खान ने इस ड्रेस को पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फैंस उनके लुक्स के दीवाने हो रहे हैं. देखिए हिना खान के लेटेस्ट लुक की फोटोज जो फैंस के दिलों को बेचैन कर रही है.

पहनी बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस

1/5
पहनी बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस

हिना खान (Hina Khan) लेटेस्ट तस्वीरों में रेड कलर की बॉडीकॉन स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. हिना खान की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

चलाया जादू

2/5
चलाया जादू

इस शॉर्ट ड्रेस को पहनकर हिना खान कैमरे के सामने अपने लुक्स का जादू चलाती नजर आईं. हिना खान की ये ड्रेस ऊपर से कवर्ड है और लेंथ में काफी छोटी है.

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

इस रिवीलिंग बोल्ड और हॉट ड्रेस को पहनकर हिना खान कैमरे के सामने कभी दरवाजे से सटकर खड़ी होकर पोज देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने नजरों से तीर चलाती दिखीं.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

इन तस्वीरों में हिना खान ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में दिखीं. इसके साथ ही कान में गोल बड़े इयररिंग्स पहने.

लिखा ये कैप्शन

5/5
लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को हिना खान ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप सब कुछ होल्ड करने की ताकत रखते हो..और सब कुछ जाने देने की भी ताकत रखते हो.' आपको बता दें, हिना खान को पहचान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से मिली थी. इसके बाद हिना 'बिग बॉस 11' में आईं. इस शो के बाद हिना की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़